पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:एक दिन पहले बिजलीकर्मी हुआ था लापता, बिजली बोर्ड के पीछे मिली डेडबॉडी, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

निसिंग10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निसिंग. करनाल-जींद रोड पर जाम लगाने पर ग्रामीणों को समझाते डीएसपी राजीव। - Dainik Bhaskar
निसिंग. करनाल-जींद रोड पर जाम लगाने पर ग्रामीणों को समझाते डीएसपी राजीव।
  • परिजनों ने करनाल-जींद रोड पर लगाया जाम, डीएसपी के समझाने पर माने ग्रामीण

गांव हथलाना का एक युवक जुंडला बिजली बोर्ड कार्यालय में अनुबंध आधार पर ऑपरेटर का कार्य करता था। जो सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। 27 वर्षीय युवक ताहीर अहमद की डेडबॉडी मंगलवार दोपहर बिजली बोर्ड के पीछे बनी दीवार के पास गंदे पानी में मिली। 

मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने मामले की कार्रवाई की मांग को लेकर करनाल-जींद रोड को जाम कर दिया। जाम करीब डेढ़ घंटा लगा रहा। डीएसपी राजीव कुमार के समझाने पर परिजनों ने जाम खोल दिया। मृतक के परिजनों ने बिजली बोर्ड के कर्मचारियों पर ताहीर की हत्या करने के शक के आरोप लगाए हैं। मृतक के शव की हालत बहुत ज्यादा खराब थी। मृतक की जेब से एक मोबाइल फोन भी मिला है। जिसके आधार पर पुलिस को जांच करने में मदद मिलेगी।

मृतक ताहीर के पिता रईश अहमद ने बिजली बोर्ड के कर्मचारियों पर हत्या के शक का आरोप लगाते हुए बताया कि ताहीर घर से ड्यूटी के लिए रविवार को रात 8 बजे गया था। जिसके बाद वह लौटकर घर नहीं आया। ताहीर की बाइक चाबी समेत बिजली बोर्ड में ही खड़ी थी। जब हमने ताहीर के लापता होने की बात बिजली बोर्ड में कार्यरत सभी कर्मचारियों को दी तो उन्होंने कहा कि हमें क्या पता, कहा हमारे पास उसे ढूंढ़ने का ही काम रह गया है, हमें और भी काम हैं। सभी कर्मचारियों ने ताहीर की तलाश में कोई साथ नहीं दिया।

हर पहलू पर जांच की जा रही है : डीएसपी
युवक के लापता होने के बाद डेडबॉडी मिली है। जिसका पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है। मृतक के परिजनों ने बिजली बोर्ड के आठ कर्मचारियों पर हत्या के शक के आरोप लगाए हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी कार्रवाई की जाएगी। राजीव कुमार, डीएसपी करनाल।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें