पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सोशल साइट्स पर बनी महिला मित्र ने लूटा:महिला फ्रेंड ने होटल में मिलने बुलाया, गर्दन पर सुआ रख लूटे 1.10 लाख रुपए

निसिंग24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोशल साइट्स पर बनी दोस्ती एक व्यक्ति को महंगी पड़ गई। करनाल कैथल रोड स्थित गांव कुचपुरा के पास एक होटल में सोशल साइट पर बनी महिला मित्र से मिलने गए व्यक्ति को झूठे केस में फंसाने की बात कह कर पास लगते खेतों में ले जाकर 1.10 लाख रुपए लूट लिए गए।

पुलिस को दी शिकायत में करनाल वासी हरविंद्र सिंह ने बताया कि उसके सोशल मीडिया एकाउंट पर 4 जुलाई को नीतू सैनी के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, जिसे उसने एक्सेप्ट कर ली। 5 जुलाई को महिला मित्र ने उसको निसिंग में मिलने के लिए बुलाया। वह मिलने गया तो आरोपी नेकरनाल कैथल रोड स्थित एक होटल का एड्रेस दे दिया।

आरोप है कि जब वह होटल के बाहर पहुंचा तो आरोपी महिला उसको लेने के लिए बाहर आई और बोली कि उसने होटल में एक रूम बुक किया हुआ है। उसमें चलो, जब व्यक्ति ने मना किया तो उसी समय तीन लड़के, एक महिला और होटल मालिक मौके पर आ गए और उसकी कार का शीशा लॉक करके चाबी निकाल ली और मारपीट की।

इसके बाद आरोपी पुलिस चौकी के नाम पर उसको पास लगते खेतों में ले गए और उसको झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर तीन लाख रुपए की डिमांड की। जब उसने मना किया तो गर्दन पर सुआं रखकर मोबाइल फोन से गूगल पे के जरिए 70 हजार रुपए ट्रांसफर करा लिए। मारपीट करके उसके बैग से 40 हजार रुपए कैश निकाल लिया। धमकी दी कि यदि पुलिस को शिकायत की तो उसके खिलाफ झूठा केस दर्ज करा देंगे। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

पुलिस होटल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही

पुलिस इस मामले में हर पहलू पर जांच कर रही है। होटल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांची जा रही है। वहीं होटल के मालिक मैनेजर व अन्य कर्मचारियों से भी गहनता से पूछताछ की जा रही है। वहीं मोबाइल नंबरों की रिकॉर्डिंग व अन्य सबूतों को पुलिस जुटा रही है।

खबरें और भी हैं...