पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेट लिस्ट में इजाफा:प्याेंत टोल ने 5% बढ़ाए रेट, 20 किमी. के एरिया के लोगों का पास 275 के बजाए ~285 का बनेगा

निसिंगएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्योंत का टोल टैक्स। यहां पर पांच प्रतिशत रेट बढ़ाए गए हैं। - Dainik Bhaskar
प्योंत का टोल टैक्स। यहां पर पांच प्रतिशत रेट बढ़ाए गए हैं।
  • कैश लेन नहीं होगी, केवल फास्टैग का ही उपयोग करें वाहन चालक

करनाल-जींद रोड पर गांव प्याेंत के पास लगा टोल प्लाजा फिलहाल किसान आंदोलन के चलते बंद पड़ा है, लेकिन टोल की मैनेजमेंट ने टोल टैक्स के रेटों में पांच प्रतिशत का इजाफा कर दिया है। इसके लिए नई रेट लिस्ट भी जारी की गई है। जब भी टोल प्लाजा पर टैक्स कटना शुरू होगा तो लोगों को पहले के मुकाबले ज्यादा रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

टोल के मैनेजर सागर ने बताया कि मैनेजमेंट के अनुसार पिछले टोल टैक्स की रेट लिस्ट में कुछ बदलाव करके रेटों को बढ़ाया गया है। कुल मिलाकर पिछली रेट लिस्ट के मुकाबले नई रेट लिस्ट में पांच प्रतिशत की बढ़ाेतरी की गई है। इसके साथ ही 20 किलोमीटर के दायरे में आने वाले लोग पहले 275 रुपए में मासिक पास बनवाते थे लेकिन अब इस पास के लिए 285 रुपए लगेंगे।

ये है नई रेट लिस्ट : कार, जीप, वैन को सिंगल सफर के देने होंगे 65 रुपए

कार, जीप, वैन, एलएमवी को सिंगल सफर के 65 रुपए, दोनों तरफ के 100 रुपए व मासिक 2200 रुपए लाइट कमर्शियल व्हीकल, लाइट गुड्स व्हीकल या मिनी बस को सिंगल सफर के 105, दोनों तरफ के 160 व मासिक 3555 देने होंगे। बस व ट्रक (दो एक्सेल से ऊपर) को 225 रुपए सिंगल, 335 दोनों तरफ के लगेंगे, 7455 रुपए मासिक हाेगा।

कमर्शियल व्हीकल तीन एक्सेल को सिंगल सफर के 245, दोनों तरफ के 365 व मासिक के 8130 रुपए देने हाेंगे। हैवी कंस्ट्रक्शन मशीनरी, सीएमई-एमएवी 4 से 6 एक्सेल को सिंगल सफर के 350, दोनों तरफ के 525 व मासिक के लिए 11690 रुपए देने हाेंगे। ओवरसाइज व्हीकल को सिंगल सफर के 425, दोनों तरफ के 640 और मासिक के 14230 देने होंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें