पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गैस सिलेंडर फटा:आज है बेटी की शादी, 1 दिन पहले सिलेंडर फटने से सारा सामान राख, ब्लास्ट से कमरे की छत उड़ी

निसिंगएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब लाडो धाम सेवा समिति ने उठाया गरीब परिवार की बेटी की शादी का जिम्मा

गांव जुंडला में एक मकान के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में गैस सिलेंडर फट गया। ब्लास्ट इतना जोरदार था कि लकड़ी की कड़ियों से बनी कमरे की छत तक उड़ गई। इससे भारी नुकसान हुआ है। घटना सोमवार अलसुबह की है।

परिवार में मंगलवार को बेटी की शादी का कार्यक्रम है। जिस कमरे में कच्चा-पक्का राशन, कपड़ा, अनाज व मिठाई रखी थी उसमें अचानक सिलेंडर फट गया। इससे पूरा सामान जलकर राख हो गया। शादी से एक दिन पहले ऐसी घटना घटित होने से पूरा परिवार सदमे में है।

आजाद सिंह वासी जुंडला नगर खेड़ा के पास ने बताया कि उसकी बहन की शादी का कार्यक्रम मंगलवार को होना तय था, लेकिन सोमवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे जिस कमरे में मिठाई, कपड़ा, अनाज सहित अन्य कार्यक्रम से संबंधित सामान रखा था उसमें अचानक गैस सिंलेडर फट गया।

जिससे जोरदार धमाका हुआ। धमाके की आवाज से पूरा परिवार व आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। कमरे की खिड़की को तोड़कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग की सूचना फायर ब्रिगेड को भी दी गई, लेकिन फायर ब्रिगेड एक घंटा बाद मौके पर पहुंची। तब तक सब कुछ जल चुका था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें