पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तरावड़ी:व्यापार जगत पर दिखने लगा कोरोना महामारी का असर : रोशनलाल गुप्ता

तरावड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तरावड़ी. हरियाणा राइस एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रो. रोशनलाल गुप्ता प्रेसवार्ता करते हुए। फोटो भास्कर

कोरोना महामारी का देश के व्यापार पर काफी असर पड़ा है। यह विचार हरियाणा राइस एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रो. रोशनलाल गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि हमारे चावल व्यापार पर तो इस बीमारी का असर साफ दिखने लगा है। जिसका मुख्य कारण है कि विदेशों में अधिकतर परिवार होटलों के खाने को पसंद करते हैं।

होटलों पर सबसे अधिक खपत चावल की हुआ करती थी और होटल बंद हो जाने के कारण चावलों की खपत में काफी गिरावट आई है। चावलों की खपत कम हो जाने के कारण इनके भावों में काफी मंदा आ गया है। विदेशों में चावलों की मांग भी पहले के मुकाबले कम हो गई है। जब भी चावलों में मंदा आता है तो किसानों के धान का भाव भी एकदम से नीचे चला जाता है। इस अवसर पर संदीप गुप्ता, अनुट गुप्ता एवं एडवोकेट मुनीश गुप्ता मुख्य रूप से मौजूद थे।

भाजपा जिलाध्यक्ष की माता के स्वर्गवास पर शोक व्यक्त करने पहुंचे ओपी धनखड़

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ रविवार को गांव उपलाना में भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा की माता के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे। धनखड़ ने राणा परिवार को सांत्वना दी। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ ने सांत्वना देते हुए कहा कि परिवार से बड़ों का चला जाना बहुत बड़ा आघात होता है। परिवार को इस समय से गुजरना बहुत दुखद होता है। घर में बड़ों का रहना हमेशा अच्छा अनुभव करवाता है। भाजपा जिला अध्यक्ष योगेंद्र राणा की माता ओमवती का 90 वर्ष की आयु में 10 अक्टूबर को देहांत हो गया था। उनका अंतिम संस्कार पैतृक गांव उपलाना में किया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें