पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:चावलों के कट्टों से भरा ट्रक पलटा

तरावड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तरावड़ी. दो मुड़ी पीर बाबा की मजार के पास माइनर में पलटा ट्रक। - Dainik Bhaskar
तरावड़ी. दो मुड़ी पीर बाबा की मजार के पास माइनर में पलटा ट्रक।
  • तरावड़ी के लल्याणी रोड पर हादसा, काफी चावल हो गए खराब

तरावड़ी के लल्याणी रोड व दोमुड़ी पीर बाबा की मजार वाली सड़क पर माइनर में चावलों के कट्टों से भरा ट्रक पलट गया। ट्रक पलटने के कारण लाखों रुपए के चावल के कट्टे माइनर नहर की दलदल में धंस गए, इससे लाखों रुपए का चावल खराब हो गया।

जानकारी के अनुसार ट्रक चालक बसताड़ा से चावल के कट्टे लेकर तरावड़ी के भारत राइस मिल में आ रहा था, लेकिन जैसे ही वह लल्याणी रोड से दोमुड़ी पीर की तरफ मुड़ने वाली सड़क पर आया तो बीच रास्ते में सड़क की चौड़ाई कम होने व किनारे के इंटरलॉकिंग ब्लाक टूटे हुए होेने के कारण ट्रक माइनर नहर में पलट गया, जिसके बाद रात के अंधेरे में ड्राइवर को कोई मदद नहीं मिली और चालक ने ट्रक की खिड़की तोड़कर अपनी जान बचाई।

बता दें कि यहां पर स्ट्रीट लाइटें भी नहीं लगी हुई है, जिसके कारण रात को अंधेरे की स्थिति भी पैदा हो जाती है। रात को जब ट्रक माइनर नहर में गिर गया तो इसके बाद चालक कोई मदद न मिलने पर वहां से चला गया, लेकिन जब सुबह आकर देखा तो यहां से चावल के करीब 150 से ज्यादा कट्टे गायब मिले। इसकी सूचना पुलिस के साथ-साथ राइस मिल संचालकों को दी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें