कॉमन पात्रता परीक्षा:45 सेंटर पर 43436 आवेदकों में से 31034 ने दी सीईटी

कुरुक्षेत्र22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीईटी को लेकर सेंटर के बाहर जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
सीईटी को लेकर सेंटर के बाहर जांच करती पुलिस।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की ओर से आयोजित कॉमन पात्रता परीक्षा को लेकर प्रशासन ने पूरा प्रबंध किए थे। परीक्षा के दूसरे दिन 43436 परीक्षार्थियों में से 31034 परीक्षार्थियों ने सीईटी की परीक्षा दी। करीब 12402 आवेदक अनुपस्थित रहे। सीईटी को लेकर पुलिस द्वारा भी कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए गए। शहर में परीक्षा के चलते हैवी व्हीकल की एंट्री बंद रखी, लेकिन अब उक्त वाहन पहले की तरह तय रूट से शहर से होकर निकल सकेंगे।

सुबह आठ से रात आठ बजे तक शहर के मुख्य मार्ग पर हैवी व्हीकल की एंट्री बंद रहती है। ऐसे में हैवी व्हीकल को देवीलाल चौक से ब्रह्मसरोवर होते हुए निकाला जाता है। इस रूट से सोमवार से हैवी व्हीकल निकल सकेंगे।

पुलिस की रही तैनाती : 45 परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षा हुई। एसपी सुरेन्द्र सिहं भौरिया खुद नजर रखे थे। प्रवक्ता नरेश सगवाल के मुताबिक 45 परीक्षा केंद्र पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल को नोडल अधिकारी नियुक्त किया था।

जिला के करीब 250 पुलिसकर्मी तथा संबंधित थाना व चौकी इंचार्ज की भी तैनाती की। जिला में परीक्षा केंद्रों पर कानून एवं शांति व्यवस्था को मध्य नजर रखते हुए अलग-अलग चौकों पर करीब 100 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया। इसके साथ-साथ थाने की पीसीआर तथा राइडर की परीक्षा केंद्रों के पास लगातार गश्त होती रही। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कर्ण गोयल ने खुद विभिन्न परीक्षा केंद्रों का दौरा कर बंदोबस्त जांचे।

खबरें और भी हैं...