एंटी नारकोटिक्स सेल की बड़ी कार्रवाई:कन्फेक्शनरी की आड़ में नशा तस्करी के आरोपी समेत नशीले पदार्थ के साथ तीन आरोपी पकड़े

कुरुक्षेत्र3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने आरोपियों से 1.800 किलो गांजा, 7 ग्राम स्मैक व 35 ग्राम हेरोइन की बरामद

पुलिस ने कनफेक्शनरी की आड़ में 1 किलो 800 ग्राम गांजा पत्ती समेत 7 ग्राम स्मैक और 35 ग्राम हेरोइन के साथ 3 आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों की पहचान इंद्रा कॉलोनी कुरुक्षेत्र निवासी बबलू उर्फ मंगला, कृष्णा कॉलोनी लाडवा निवासी दीपक कुमार व अम्बाला निवासी सतपाल के तौर पर हुई है।

एंटी नारकोटिक्स सेल से सब इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह, पवन कुमार व एएसआई रोहताश की टीम को सूचना मिली थी कि पारस रोड इंद्रा कॉलोनी कुरुक्षेत्र निवासी बबलू उर्फ मंगला गांजा पत्ती बेचता है। उसने पारस रोड पर विजय कनफेक्शनरी के नाम से दुकान की हुई है। पुलिस ने आरोपी की दुकान के नजदीक नाकेबंदी कर बबलू उर्फ मंगला को 1 किलो 800 ग्राम गांजा पत्ती के साथ पकड़ा।

आरोपी के खिलाफ थाना कृष्णा गेट में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। अन्य मामले में एंटी नारकोटिक्स सेल से सब इंस्पेक्टर राजपाल, एएसआई कर्मबीर सिंह व गुरदेव सिंह की टीम ने हिनौरी चौक लाडवा के नजदीक से कृष्णा कॉलोनी लाडवा निवासी दीपक कुमार को 7 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा। आरोपी के खिलाफ थाना लाडवा में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत केस दर्ज किया।

अन्य मामले में सीआईए वन से एएसआई राजेश कुमार, सतीश कुमार, सतविंद्र सिंह की टीम को सूचना मिली थी कि अम्बाला निवासी सतपाल अपने दोस्त नरेला दिल्ली निवासी सूरज से हेरोइन खरीदकर अम्बाला में बेचता है। वह अपनी कार में दिल्ली से हेरोइन खरीदकर कुरुक्षेत्र की तरफ बेचने आएगा। सूचना पर पुलिस ने डीएसपी रामदत्त नैन की अगुवाई में सेक्टर 2-3 कट कुरुक्षेत्र पर नाकेबंदी कर अम्बाला नम्बर की कार रोककर रामकिशन कॉलोनी अम्बाला कैंट निवासी सतपाल को 35 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा। आरोपी के खिलाफ सदर थाना पिपली में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। उसे कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...