कुरुक्षेत्र में खेल मंत्री ने सुनी समस्याएं:टीकरी आवास पर बोले संदीप सिंह- मौके पर होगा समस्याओं का समाधान

कुरुक्षेत्र3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टिकरी आवास कार्यालय में समस्याएं सुनते खेल मंत्री संदीप सिंह। - Dainik Bhaskar
टिकरी आवास कार्यालय में समस्याएं सुनते खेल मंत्री संदीप सिंह।

हरियाणा के खेल एवं युवा मामले मंत्री संदीप सिंह ने मंगलवार को लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने कहा कि पिहोवा के लोगों को अपनी फरियाद लेकर चंडीगढ़ जाने की जरुरत नहीं है। इस क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान यहीं पर किया जा रहा है।

खेल मंत्री संदीप सिंह मंगलवार को गांव टीकरी आवास कार्यालय पर खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे थे। अधिकारियों को आदेश दिए कि सार्वजनिक समस्याओं को प्राथमिकता से निपटाएं। उन्होंने कहा कि खुले दरबार में हर विषय को लेकर लोगों ने अपनी निजी और सार्वजनिक समस्याएं रखी। इन समस्याओं में गांव और शहर के मामले सामने आए, इसमें अधिकतर समस्याओं का ऑन द स्पॉट निवारण किया गया।

जिन कुछ समस्याएं जो ऑन द स्पॉट समाधान नहीं किया जा सके, उनका समाधान करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए है। उन्होंने एक प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा नेत्री स्वर्गीय सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में सीबीआई की जांच करवाना सरकार का अच्छा निर्णय है। उनके निधन से परिवार को जो क्षति हुई है, उसे पूरा तो नहीं किया जा सकता है,लेकिन दोषियों को सजा दिलवाकर न्याय ज़रुर दिलवाया जा सकता है। सरकार ने परिवार के लोगों की मांग को पूरा करने का काम किया है।

खबरें और भी हैं...