नारनौल में सरपंच प्रत्याशी समर्थकों में झगड़ा:टहला गांव में रात को एक दूसरे की गाड़ियां तोड़ी; रात भर दौड़ी पुलिस, आज वोटिंग

नारनौल3 महीने पहले

हरियाणा में नारनौल के गांव टहला में मतदान से पूर्व की रात को सरपंच समर्पित दो गुटों में भिड़ंत हो गई। जिसके चलते गांव में भारी तनाव हो गया। इसकी सूचना पोलिंग पार्टियों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात वहां पर स्थिति पर काबू पाया।

महेंद्रगढ़ जिले में पंच सरपंच के लिए बुधवार को चुनाव हैं। इससे पूर्व मंगलवार की रात करीब 10 बजे गांव टहला में सरपंच पद के लिए खड़े दो उम्मीदवारों के समर्थकों में किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। झगड़ा यहां तक पहुंच गया कि दोनों समर्थकों ने एक दूसरे की गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। इससे गांव में झगड़ा बढ़ गया। वहां मौजूद पोलिंग पार्टियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद थाना सदर प्रभारी विनय यादव मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे। लेकिन झगड़ा ज्यादा बढ़ता देख सीआईए नारनौल और सीआईए महेंद्रगढ़ टीम बुलानी पड़ी। देर रात करीब 1:00 बजे तक गांव में माहौल तनावपूर्ण रहा। इसके बाद पुलिस ने दोनों पार्टियों के लोगों को समझाया करीब रात के 1:30 बजे माहौल कुछ शांत हुआ। इस बारे में अभी किसी भी पार्टी की ओर से कोई भी शिकायत पुलिस में नहीं दी गई है, जबकि चुनाव को देखते हुए वहां पर आज भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...