नारनौल में इनेलो की बैठक:फतेहाबाद रैली के लिए तैयार की रूपरेखा, 25 सितंबर को मनाई जाएगी ताऊ देवीलाल की जयंती

नारनौल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक में मौजूद इनेलो की नेता। - Dainik Bhaskar
बैठक में मौजूद इनेलो की नेता।

हरियाणा के नारनौल में इंडियन नेशनल लोकदल की एक बैठक रविवार को हुई । बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष राव होशियार सिंह ने कहा कि पूर्व उपप्रधानमंत्री स्वर्गीय ताऊ देवीलाल की 109 वीं जयंती फतेहाबाद में 25 सितंबर को धूमधाम से मनाई जाएगी। इस जयंती में महेंद्रगढ़ जिला से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता भाग लेंगे।

राव होशियार सिंह ने कहा कि पूर्व उपप्रधानमंत्रीताऊ देवीलाल की जयंती हर वर्ष इंडियन नेशनल लोकदल बड़े ही धूमधाम से मनाती आई है। इस बार भी राज्य स्तरीय कार्यक्रम फतेहाबाद में रखा गया है। जिसमें देशभर के बड़े नेता ताऊ देवीलाल को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे।

उन्होंने बताया कि देवीलाल गरीबों और किसानों के नेता थे। वृद्धावस्था पेंशन उन्होंने ही शुरू की थी। हमेशा वे किसानों के हितों के बारे में सोचते थे। इसीलिए आज भी देशभर के लोग ताऊ देवीलाल को याद करते हैं। राव ने बताया कि इस जयंती समारोह में भाग लेने के लिए इंडियन नेशनल लोकदल की जिला इकाई काफी सक्रिय हो गई है।

जयंती समारोह में पूरे जिले से हजारों की संख्या में लोग फतेहाबाद जाएंगे। इस मौके पर छोटेलाल गहली, शुभ राम सैनी, सतपाल छीलरो, अभय सिंह यादव व विनय भारद्वाज सहित इनेलो के कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।