लोकल पॉलिटिक्स:जजपा नगर निकाय चुनाव लड़ने को तैयार, नारनौल विस टिकट पर भी दावा

नारनौल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जजपा पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए अभिमन्यु। - Dainik Bhaskar
जजपा पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए अभिमन्यु।

प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनाव की तैयारियों के लिए शनिवार को जजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नगर परिषद नारनौल के चुनाव प्रभारी अभिमन्यु राव ने पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ली और इसमें निकाय चुनाव की तैयारी करने का संदेश दिया। पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में अभिमन्यु राव ने कहा कि नारनौल शहर में 31 वार्ड हैं। हमें इन सभी वार्डों में मजबूत सिपाही खड़े करने हैं। यह सिपाही ऐसे हों, जिसके नाम पर सभी की सहमति हो और वह मजबूती से चुनाव लड़ने वाले हों। उन्होंने कहा कि मजबूती से लड़ाई लड़ेंगे तो वह पार्टी सुप्रीमो डाॅ. अजय सिंह चौटाला, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला एवं प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह के सम्मुख नारनौल विधानसभा की टिकट के लिए पुरजोर पैरवी करेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जजपा-भाजपा गठबंधन की सरकार है और नारनौल नगर परिषद की टिकट जिसके भी खाते में जाएगी, हमें उस प्रत्याशी की दिल खोलकर मदद करनी है। ऐसे में 31 वार्डों एवं नगर प्रधान के लिए जो भी चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं, वे सब एक सप्ताह में अपने आवेदन जमा करवा दें। इसके बाद अगले सप्ताह से प्रत्येक वार्ड में जाकर मीटिंग करेंगे। उन्होंने कहा कि अब पंचायत चुनाव कभी भी हो सकते हैं तथा गांव स्तर पर पार्टी को मजबूत करना शुरू कर दें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गठबंधन की सरकार है।

किसी भी पार्टी या परिवार में कोई मनमुटाव हो सकते हैं, लेकिन हमें चुनाव में इन सब बातों को दूर रखकर चुनाव लड़ना है। आपसी मतभेद हो सकते हैं, लेकिन आपसी मनभेद नहीं होने चाहिए। यह चुनाव केवल नगर परिषद का चुनाव न होकर आने वाली विधानसभा 2024 की नींव का भी काम करेगा।

जिलाध्यक्ष एडवोकेट तेजप्रकाश यादव ने कहा कि नगर निकाय चुनाव के लिए प्रभारी के साथ मिलकर सभी वार्डों में बैठकें करेंगे। पार्टी हाईकमान जिसको भी टिकट देगा, उसी उम्मीदवार के लिए पूरी ताकत से काम करेंगे। बैठक में राष्ट्रीय महासचिव कमलेश सैनी, महिला जिलाध्यक्ष सुलोचना ढिल्लो, जिला प्रवक्ता सिकंदर गहली, हलका अध्यक्ष सुरेंद्र पटीकरा, बेदू राता, अशोक सैनी, सुरेश पटीकरा समेत अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...