गुजरात ले जाई जा रही शराब पकड़ी:पेंट की बाल्टियां में डालकर ले जा रहे थे, महेंद्रगढ़ CIA ने 2 लोगों को पकड़ा

नारनौल19 दिन पहले
महेंद्रगढ़ पुलिस की गिरफ्त में शराब को पेंट की बाल्टियों में डालकर ले जाने वाला आरोपी।

हरियाणा में महेंद्रगढ़ के अटेली में CIA ने पेंट की बाल्टियों में अवैध शराब भरकर गुजरात में सप्लाई करने जा रहे 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान दिनेश वासी खारीवाड़ा और संदीप वासी कायसा हरियाणा के रूप में हुई है।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ठेके से शराब खरीदकर बोतलों को पेंट की बाल्टियों में भरकर गुजरात सप्लाई करते थे। आरोपी पिछले 3 महीनों से इस तरह शराब की तस्करी कर रहे हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने दिनेश को पुलिस रिमांड पर सौंप दिया, जबकि आरोपी संदीप को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

CIA टीम को सूचना मिली थी कि दिनेश वासी खारीवाड़ा, लीलू व अनिल उर्फ मौथा वासी गढ़ी अटेली मिलकर शराब की तस्करी का धंधा करते हैं। ठेके से शराब लाकर दिनेश के घर खारीवाडा में पेटियों में से शराब निकालकर बोतल, अध्धा व पव्वा को बबल प्लास्टिक की पन्नी में पैक कर प्लास्टिक की बाल्टियों में डालकर गाड़ी से अहमदाबाद गुजरात में शराब सप्लाई करते हैं। वे खारीवाड़ा से शराब लेकर 152डी हाईवे से जयपुर होते हुए गुजरात जाएंगे।

CIA टीम ने अटेली बाइपास पर हाईवे के पास नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी। कुछ समय बाद अटेली की तरफ से एक स्कॉर्पियो गाड़ी आती हुई दिखाई दी। जिसको रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक गाड़ी भगा ले गया। जिसका पीछा करते हुए गांव तिगरा के बस अड्डा के नजदीक गाड़ी को पकड़ लिया, गाड़ी से 3 युवक उतरकर इधर उधर भागने लगे। जिसमें से दो युवक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

टीम ने एक युवक को काबू कर नामपता पूछा तो उसने अपना नाम दिनेश वासी खारीवाड़ा बताया और भागने वाले युवकों के नाम लीलू व अनिल उर्फ मौथा वासी गढ़ी बताया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ठेके के मुनीम संदीप वासी कायसा को भी गिरफ्तार कर लिया।