महेंद्रगढ़ में एक्सीडेंट के बाद बाइक चोरी:आकोदा के घायल व्यक्ति को 4 दिन बाद आया होश; भाई ने बताया- मोटरसाइकिल नहीं मिली

महेंद्रगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में दो बाइकों की टक्कर में गांव आकोदा का अजीत घायल हो गया था। उसे रोहतक पीजीआई में 4 दिन बाद गुरुवार शाम को होश आया। उसकी दुर्घटनाग्रस्त बाइक भी कोई उठा ले गया। पुलिस ने उसके बयान पर अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस छानबीन में लगी है।

आकोदा निवासी अजीत ने बताया कि वह 18 सितंबर को अपनी मोटरसाइकल से गांव पालड़ी से अपने घर अकोदा आ रहा था। उसके पीछे उसके गांव का रविंद्र भी अपनी मोटरसाइकिल पर आ रहा था। अभी वे गांव बांस से लगभग 200 मीटर पहले पहुंचे थे, तो सामने से एक मोटरसाइकिल चालक अपनी मोटरसाइकिल को तेज गति, गफलत व लापरवाही से चलाता हुआ आया और गलत दिशा में आकर मेरी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

वह मोटरसाइकिल सहित सड़क पर गिर गया। हादसे में उसके मुंह, सिर व शरीर पर काफी चोट आई थी। वह बोलने की स्थिति में नहीं था। होश आने के बाद गुरुवार को उसने रविंद्र से अपनी मोटरसाइकिल के बारे में पूछा तो पता चला कि हादसे के बाद कोई व्यक्ति उसकी बाइक को उठा ले गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।