महेंद्रगढ़ में हादसे में घायल की मौत:डिगरोता में ऑल्टो कार ने मारी थी 2 को टक्कर; मृतक 5 लड़कियों का पिता

महेंद्रगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महेंद्रगढ़ अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के इंतजार में बैठे परिजन। - Dainik Bhaskar
महेंद्रगढ़ अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के इंतजार में बैठे परिजन।

हरियाणा के जिला महेंद्रगढ़ के गांव डिगरोता में 7 सितंबर को एक अज्ञात ऑल्टो कार ने पैदल अपने खेत से वापस घर जा रहे रहे 2 व्यक्तियों को टक्कर मारी थी। जिसमें एक का इलाज रेवाड़ी के निजी अस्पताल में चल रहा था। रविवार इलाज के दौरान जयपाल की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

गांव डिगरोता निवासी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि 7 सितंबर को उसका चाचा जयपाल (42) और इमरान निवासी राजस्थान के साथ खेत से गांव में पैदल अपनी साइड में चलते हुए आ रहे थे। वह भी पीछे से मोटरसाइकिल से खेत से गांव आ रहा था। गांव डिगरोता की तरफ से हमारे खेतों की तरफ एक ऑल्टो गाड़ी का चालक गाड़ी को तेज रफ्तार,गफलत व लापरवाही से चलाता हुआ आया और जयपाल व इमरान को टक्कर मारी।

टक्कर के बाद चाचा व इमरान सड़क पर गिर गए। इसमें चाचा जयपाल को काफी चोट लगी। गाड़ी चालक ने एक बार गाड़ी को रोका तो उस दौरान उसने नंबर देख लिया था। दोनों घायलों को इलाज के लिए पहले महेंद्रगढ़ और बाद में एक निजी अस्पताल रेवाड़ी ले गए। जहां पर जयपाल का इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान मेरे चाचा जयपाल की रविवार को मौत हो गई।

वीरेंद्र ने बताया उसके चाचा के पांच लड़की व एक 9 साल का लड़का दीपेंद्र है, पूरा परिवार उसी पर आश्रित था। इन छह बच्चों में से किसी की भी शादी नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...