सड़क दुर्घटना:सतनाली रोड पर ट्राले ने पिकअप को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे पिकअप सवार

महेंद्रगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर के सतनाली रोड पर पेट्रोल पंप के पास हुए एक ट्राले व पिकअप गाड़ी के बीच अल सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में सब्जी लेकर जा रहे पिकअप सवार बाल-बाल बच गए। पुलिस ने मौका मुआयना कर शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरु कर दी है।

महेंद्रगढ़ निवासी कुछ लोग सुबह करीब 4 बजे पिकअप गाड़ी में सब्जी मंडी से सब्जी लेकर सतनाली की ओर जा रहे थे। रास्ते में पेट्रोल पंप से थोड़ा आगे एक ट्राले ने उसे जोरदार टक्कर मारी तो पिकअप साइड में खड़े पेड़ों के बीच पलट कर फंस गई। गनीमत रही कि इस हादसे में पिकअप में सवार कुछ लोगों को चोटें आई परंतु काेई जनहानि नहीं हुई। इस हादसे में पिकअप गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

सतनाली रोड बना हुआ है हादसों का रोड
सतनाली रोड पर बीते कुछ वर्षों में वाहनों का आवागमन तेजी से बढ़ा है परंतु रोड की चौड़ाई नहीं बढ़ी है। इस मार्ग पर बीते दो-तीन माह की बात करें तो खायरा मोड़ से पेट्रोल पंप तक के करीब एक किलोमीटर के दायरे में एक दर्जन से अधिक हादसे हो चुके हैं जिनमें एक-दो जान भी जा चुकी है। इस मार्ग पर हादसे रोकने को लेकर प्रशासन कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है। आसपास के लोगों व राहगीरों ने करीब एक किलोमीटर के दायरे में हादसों को रोकने के लिए कारगर कदम उठाए जाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...