पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करनाल में पशु तस्करों ने तोड़ा नाका, लेकिन धरे गए:एक जीप और बोलेरो में ठूंस-ठूंस कर भरे हुए थे 14 मवेशी, दो लोग गिरफ्तार

करनाल14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने पीछा करके ओवरटेक करते हुए गाड़ी रुकवाई और आरोपियों को पकड़ लिया। 14 मवेशी गाड़ी में भरे हुए थे। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने पीछा करके ओवरटेक करते हुए गाड़ी रुकवाई और आरोपियों को पकड़ लिया। 14 मवेशी गाड़ी में भरे हुए थे।

हरियाणा के करनाल जिले के थाना कुंजपुरा की पुलिस ने पशु तस्करी का मामला पकड़ा है। रात में चेकिंग के दौरान एक जीप में सवार कुछ लोग नाका तोड़कर भागने लगे, लेकिन पुलिस ने पीछा करके ओवरटेक करते हुए गाड़ी रुकवाई और आरोपियों को पकड़ लिया।

इसके बाद जब गाड़ी में तलाशी ली गई तो देखा कि उसमें पशुओं को लोड किया हुआ है। करीब 14 मवेशी ठूंस-ठूंसकर भरे हुए थे। एएसआई सुभाष ने बताया कि मंगलवार देर रात पुलिस ने गांव घीड़ में नाका लगाया हुआ था। इस दौरान दो गाड़ियां तेज रफ्तार से आ रही थीं।

पुलिस टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन दोनों गाड़ियां नाका तोड़कर आगे निकल गईं। पुलिस ने तुरंत पीछा करते हुए आगे जाकर गाड़ियां रुकवाईं और उसमें सवार लोगों को पकड़ा। बोलेरो में 6 पशु एक भैंस, 1 झोटा, 4 कटड़े और 1 कटड़ी मिली।

बोलेरो के चालक की पहचान गांव लखनोती जिला सहारनपुर उत्तरप्रदेश निवासी मनोज के रूप में हुई। दूसरी गाड़ी जीप में 1 झोटी, 2 झोटे, 5 कटड़े और कटड़ी समेत कुछ 8 पशु थे। जीप के चालक का नाम रेहान है। पुलिस ने केस दर्ज करक जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...