पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पीटीआई का भाजपा कार्यालय घेराव का कार्यक्रम:पीटीआई को भाजपा कार्यालय का घेराव करने से रोकने के लिए तैनात किए गए 150 अतिरिक्त पुलिस कर्मचारी

हरियाणाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लगाया बैरिकेट : बरोदा रोड को महम रोड से जोड़ने वाला रास्ते बंद होने से शहर के लोगों को असुविधा झेलनी पड़ी

बर्खास्त पीटीआई शिक्षक नौकरी बहाली की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। पीटीआई का भाजपा कार्यालय का घेराव करने का कार्यक्रम है। कानून व्यवस्था बनाने के लिए प्रशासन द्वारा सोमवार को शहर के अंदर और बाहरी क्षेत्र में करीब 150 अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया।

पुलिस प्रशासन की तरफ से कुछ रास्ते बंद भी कर दिए गए। मुख्य चौक और रोड पर नाके लगा दिए गए। रास्ते बंद होने से शहर के लोगों को असुविधा झेलनी पड़ी।

सोमवार सुबह ही प्रशासन की तरफ से अतिरिक्त पुलिस बल को गोहाना भेज दिया गया। देवीलाल स्टेडियम में अधिकारियों ने पुलिस कर्मियों की मीटिंग ली और उनकी ड्यूटी लगाई। भाजपा कार्यालय का घेराव करने के लिए आने वाले पीटीआई को रोकने की रणनीति भी तैयार की गई थी।

विश्वकर्मा चौक से बरोदा रोड पर जुड़ने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया। विश्वकर्मा चौक की तरफ बैरिगेट लगा दिए गए। वहां पर पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया गया।

गलियों से गुजरते बरोदा रोड पर पहुंचे वाहन चालक

भाजपा कार्यालय बरोदा रोड पर बनाया गया है। महम रोड से बरोदा रोड जोड़ने वाले रास्ते को बंद किए जाने के बाद लोगों को असुविधा हुई। दोपहिया वाहन चालक गलियों से होते हुए बरोदा रोड पर पहुंचे। अधिक समस्या चार पहिया वाहन चालकों को हुई।

उन्हें वाल्मीकि चौक पर आने के लिए सिविल रोड से होते हुए आना पड़ा। सिविल रोड पर दिन भर जाम की स्थिति बनी रहती है। रास्ता बंद किए जाने के कारण सिविल रोड पर सोमवार को ट्रैफिक भी बढ़ गया।

हाईवे पर एकत्र रोडवेज के चालक व परिचालक हटाए

रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल के दौरान विभाग ने अस्थाई तौर पर चालक व परिचालक नियुक्त किए थे। हड़ताल खत्म होने के बाद उन्हें हटा दिया गया था। अब वे नौकरी बहाली की मांग कर रहे है। सोमवार को माहरा गांव के पास हाईवे पर एकत्र हुए।

इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस कर्मी भी वहां पर पहुंचे गए। हटाए कर्मचारियों का कहना है कि बरोदा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें