पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • 2 Killed, 2 Injured After Being Beaten With Rod sticks For Refusing To Drink Alcohol In Gannaur

प्रदेश में 1 दिन में 6 मर्डर:गन्नौर में शराब पीने से इनकार करने पर रॉड-डंडों से पीटकर 2 की हत्या, 2 जख्मी

जींद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
  • सोनीपत, भूना, महम, बौंदकला और जींद में वारदातें

प्रदेश में 24 घंटे में मर्डर की 6 वारदातें सामने आई हैं। सोनीपत में डबल मर्डर को अंजाम दिया गया। इसके अलावा जींद, भूना, बौंदकला और महम में अलग-अलग 4 हत्याएं की गई हैं। गन्नौर में शराब पीने से इनकार करने से खफा कंपनी में साथ काम करने वाले उत्तरप्रदेश के 4 दोस्तों ने रामनगर के अनिल पर रॉड व डंडे से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

फोन कर परिजनों को बुलाया तो हमलावरों ने उन पर तेजधार हथियार से हमला कर नरसी व जगमोहन को मौत के घाट उतार दिया। जबकि नवरत्न गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अनिल व नवरत्न का रोहतक पीजीआई में इलाज चल रहा है। बड़ी थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद नामजद आरोपी कुलदीप वासी मलिकपुर, सोनू वासी मलिकपुर, बिट्टू वासी पबनेरा व संजय वासी पबनेरा अपने-अपने कमरों का ताला लगाकर फरार हो गए हैं।

जींद में प्लाॅट विवाद में वसीका नवीस की हत्या

जींद के गांव अमरहेड़ी में खरीदे गए प्लाॅट की नींव भरवाने गए अर्बन एस्टेट निवासी वसीका नवीस संजीव गोयल (52) की कई हमलावरों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। उनका भतीजा पीयूष गोयल घायल हो गया। सदर थाना पुलिस ने भतीजे के बयान पर अमरहेड़ी गांव के 7 व्यक्तियों को नामजद कर 7-8 अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। सावित्री ने बताया कि उसके जेठ के लड़के प्लॉट पर हक जताते हैं। जबकि वह कोर्ट में केस जीत चुकी है।

महम में डेयरी में सोए बुजुर्ग काे गला रेतकर मार डाला

महम के गांव मोखरा खेड़ी में शनिवार रात पशुओं की डेयरी में सो रहे 55 वर्षीय किसान राजबीर की गला रेतकर हत्या कर दी गई। राजबीर मोखरा-खरकड़ा रोड पर पशुओं की डेरी चलाता था। रोज की तरह वह अपनी डेयरी में पशुओं की रखवाली के लिए सो रहा था। रविवार सुबह परिजन पहुंचे तो राजवीर का शव खून से लथपथ हालत में डेरी में पड़ा हुआ मिला। शरीर पर चोट के निशान भी मिले। बहु अकबरपुर थाना पुलिस पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

चंद्रावल में किसान व बौंदकलां में चायवाले की हत्या

भूना के गांव चंद्रावल में खेत में पानी लगा रहे किसान की हत्या कर दी गई। किसान शनिवार रात को खेत में पानी लगाने गया था। सुबह खेत में बलवीर सिंह का शव नरमे के खेत में खून से लथपथ पड़ा था। पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज किया है। इधर, दादरी के बौंदकलां के गांव लांबा में शनिवार रात बस स्टैंड पर चाय बनाने वाले 70 वर्षीय बुजुर्ग रिसाल सिंह की गला रेत कर हत्या कर दी। मृतक के बड़े बेटे ओमबीर ने दो लोगों पर शक जताया है। पुलिस जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें