पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:घरौंडा में सरकार का 37 करोड़ रुपए का चावल न लौटाने पर 2 मिल सील

घरौंडा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
  • घरौंडा के दोनों मिलर्स को 17 बार रिमांइडर भेजे थे
  • आरोप- डीएफएससी ने विरोधी मिल से मिल किया घोटाला

सरकार का चावल न लौटाने पर जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग ने कैमला रोड स्थित जय हनुमान राइस मिल व एसएसजी फूड मिल को सील कर दिया है। डीएफएससी के मुताबिक मिल को करीब 37 करोड़ रुपए का राइस 15 अक्तूबर तक सरकार को वापस करना था, लेकिन मिल ने वापस नहीं किया।

शुक्रवार को डीएफएससी निशांत राठी, ड्यूटी मजिस्ट्रेट दलेल सिंह व अन्य अधिकारियों ने मिल में रखा स्टॉक कब्जे में ले लिया और फर्मों के गोदामों को सील कर दिया। निशांत राठी के मुताबिक वर्ष 2019-20 में सरकार ने जय हनुमान राइस मिल व एसएसजी फूड को जीरी मिलिंग के लिए दी थी, लेकिन दोनों ने पूरा चावल वापस नहीं दिया। दोनों फर्मों को 17 रिमाइंडर दिए गए।

इधर, राइस मिल मालिक गौरव कुमार ने कहा कि सरकार व फूड सप्लाई विभाग हरियाणा के आदेश पर दिसंबर 2019 से लेकर जुलाई 2020 तक फिजिकल वेरिफिकेशन में स्टॉक पूरा मिला था। डीएफएससी करनाल निशांत राठी ने विरोधी राइस मिलर्स से मिलकर करोड़ों का घोटाला किया है। इस पर अधिकारी ने कहा कि मिलर्स बचाव में कुछ भी बोल रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें