पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदलापुर की तरह बीबीपुर:चचेरे भाई के मर्डर का बदला लेने के लिए 21 साल के युवक की हत्या; सैर करने निकला था, 7 लोगों पर केस

जींद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक मनोज, जिसके चचेरे भाइयों को भी आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी।

हरियाणा के जींद जिले के गांव बीबीपुर में रंजिश के चलते गोली मारकर 21 साल युवक की हत्या कर दी गई है। युवक सैर करने के लिए निकला था, जब वारदात अंजाम दी गई। सदर थाना पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर सात युवकों के खिलाफ 302 IPC के तहत हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

मृतक मनोज सैर करने के लिए गया था कि स्कूल के पास गांव के ही अमित नामक शख्स ने उसे गोली मार दी। मनोज के साथ उसके चचेरे भाई सचिन और सुमित भी थे, जिन्होंने आरोपी अमित को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उसने उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया।

बताया गया है कि अमित के साथ कुछ और लड़के भी थे, जो कार में सवार होकर फरार हो गए। वहीं, हत्या चचेरे भाई की मौत का बदला लेने के लिए की गई है। आरोपी अमित के चचेरे भाई संदीप का शव गांव में ही खेतों में मिला था। अमित के परिजन ने संदीप की हत्या के आरोप मनोज के पिता राजेश पर लगाया था।

इसी मामले में राजेश पिछले तीन माह से जेल में बंद है। उसके बाद से अमित राजेश के परिवार से रंजिश रखने लगा था। इसी रंजिश के चलते अमित ने अपने चचेरे भाई संदीप की हत्या का बदला लेने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर मनोज की हत्या कर दी।

पुलिस टीम ने अमित पुत्र धर्मवीर, सतीश पुत्र धर्मवीर, मोहित पुत्र राजेश, राममेहर पुत्र चंद्रभान, जसमेर पुत्र चंद्रभान, धरम वीर पुत्र गुलजारी और उमेद पुत्र गुलजारी के खिलाफ केस दर्ज किया है। सभी गांव बीबीपुर के ही रहने वाले हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें