पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत अपडेट:32 गोताखोर 30 घंटे बाद भी नहीं ढूंढ पाएं पूर्व पार्षद और उनके दोस्त को

पानीपत5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत की बिंझौल नहर में पूर्व पार्षद हरीश शर्मा और राजेश शर्मा की तलाश करते गोताखोर और पुल पर लगी लोगों की भीड़। फोटो : कपिल
  • ADGP ने टीम के साथ क्राइम स्पॉट का लिया जायजा, पूछताछ जारी

पानीपत की बिंझौल नहर में 32 गोताखोरों की दो टीमें 30 घंटे बाद भी पूर्व पार्षद हरीश शर्मा और उनके दोस्त को ढूंढने में सफल नहीं हो पाए हैं। वहीं, ADGP संदीप खिरवर ने अपनी टीम के साथ क्राइम स्पॉट का जायजा लिया। सुबह से ही ADGP तथ्यों को जुटाने में लगे हैं। पूर्व पार्षद के परिजनों, आरोपी पुलिस अधिकारियों और दो स्थानीय यूट्यूब चैनल संचालकों को भी पूछताछ के दायरे में लिया गया है।

गुरुवार के बाद शुक्रवार सुबह से ही बिंझौल नहर में पूर्व पार्षद हरीश शर्मा और उनके दोस्त राजेश शर्मा को तलाशने के लिए 32 गोताखोरों की दो टीमें लगीं हैं, लेकिन दोपहर दो बजे तक भी सफलता नहीं मिल पाई। 16 गोताखोरों की एक टीम ने जाल के साथ बिंझौल पुल से लेकर महराणा पुल तक और 16 ही लोगों की दूसरी टीम ने महाराणा पुल से लेकर सिवाह पुल तक बिंझौल नहर में उनकी तलाश की। दोनों टीमें सुबह सात बजे से सर्च अभियान चला रही हैं। करनाल में मुनक नहर से बिंझौल नहर का पानी रोक दिया गया है। अब नहर का पानी कमर तक रह गया है। किसी के न मिलने की स्थिति में बिंझौल नहर को पूरी तरह सुखा दिया जाएगा।

उधर, ADGP संदीप खिरवर ने SP रोहतक राहुल शर्मा, DSP रोहतक गोरखपाल राणा और ASP सोनीपत उदय के साथ बिंझौल नहर का वह स्पॉट देखा जहां से पूर्व पार्षद हरीश शर्मा कूदे थे। जांच के लिए गठित टीम के अलावा किसी को भी बिंझौल पुल और महाराणा पुल के बीच नहर के पास जाने की अनुमति नहीं दी है। क्राइम स्पॉट के निरीक्षण के बाद ADGP हरीश और राजेश शर्मा के परिजन, इस मामले में आरोपी बनाए गए पुलिस अधिकारी और दो स्थानीय यूट्यूब चैनल के संचालकों से पूछताछ करेगी। शव मिलने और पूछताछ पूरी होने के बाद किसी निर्णय पर पहुंचा जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें