पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • 70 Thousand Cash And Goods Stolen In A Grocery Shop 200 Meters Away From The Police Post

हिसार में परचून की दुकान में चोरी:पुलिस चौकी से 200 मीटर दूर थी दुकान, 70 हजार की नकदी और सामान चुराया, CCTV व काउंटर तक ले गए

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परचून की दुकान, जिसमें चोरों ने बुधवार देर रात सेंध मारी। - Dainik Bhaskar
परचून की दुकान, जिसमें चोरों ने बुधवार देर रात सेंध मारी।

हरियाणा के हिसार जिले में मिलगेट रोड पर नई सब्जी मंडी के सामने चोरों ने परचून की दुकान में चोरी कर ली। चोर हजारों की नकदी, रिफाइंड और घी के टीन चोरी करके ले गए। चोरों ने सीसीटीवी और काउंटर तक नहीं छोड़ा। यह वारदात पुलिस चौकी से 200 मीटर की दूरी पर अंजाम दी गई।

वारदात के विरोध में दुकानदारों ने कुछ देर के लिए रोड जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर व्यापारियों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने प्रेम नगर वासी रविंद्र गोयल की शिकायत पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में रविंद्र गोयल ने बताया कि वह नई सब्जी मंडी के सामने श्री श्याम ट्रेडर्स के नाम से परचून का होलसेल का काम करते हैं। बुधवार रात को जब वे घर गए तो सब कुछ ठीक-ठाक था। लेकिन गुरुवार सुबह उनको सूचना मिली कि दुकान का ताला टूटा पड़ा है तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे।

रविंद्र के अनुसार, चोर उनकी दुकान से रिफाइंड व सरसों के 40 टीन, एलईडी व 70 हजार की नकदी ले गए हैं। इसके इलावा चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे और स्टील काउंटर भी चुरा कर ले गए। क्योंकि दुकान पुलिस चौकी से करीब 200 दूर है, इसलिए दुकानदारों में रोष था और उन्होंने पुलिस के खिलाफ रोड जाम कर दिया।

खबरें और भी हैं...