पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रहस्यमयी वारदात:दुकान में घुसकर दर्जी की गोली मारकर हत्या; न CCTV लगा था आसपास, न किसी ने हत्यारे को भागते देखा

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अभी तक यह नहीं पता चल पाया कि व्यक्ति को गोली किसने और क्यों मारी। - Dainik Bhaskar
अभी तक यह नहीं पता चल पाया कि व्यक्ति को गोली किसने और क्यों मारी।
  • क्राइम ब्रांच की टीम कर रही जांच, डॉक्टरों के मेडिकल बोर्ड से कराया गया पोस्टमार्टम

फरीदाबाद जिले के पल्ला थानाक्षेत्र के विजय नगर कॉलोनी में गुरुवार देर रात घर में बनी दुकान में काम कर रहे दर्जी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी और परिजन जब बाहर निकले तो दर्जी घायल अवस्था में पड़ा था। लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, लेकिन हत्यारों का सुराग नहीं लगा।

बताया जा रहा है कि वारदात स्थल के आसपास कोई CCTV भी नहीं लगा है। हैरानी की बात ये है कि हत्यारे को भागते हुए भी किसी ने नहीं देखा। जिस वक्त ये घटना हुई मृतक की पत्नी और बच्चे घर के अंदर थे। क्राइम ब्रांच DLF और पल्ला पुलिस घटना की जांच कर रही है। मृतक की पहचार मूलरूप से बिहार के जिला कटिहार, गांव आजमनगर निवासी एजाज खान (45) के रूप में हुई है। वह 15 साल की उम्र से विजय नगर कॉलोनी में रह रहे हैं।

उन्होंने घर में ही दुकान बना रखी है, जिसमें वह सिलाई का काम करते थे। गुरुवार रात करीब 7.30 बजे वह दुकान पर बैठकर सिलाई कर रहे थे। पत्नी ककसा प्रवीन, बेटा अफजल, अजमल और बेटी अलीसा घर के अंदर थे। तभी गोली चलने की आवाज सुनाई दी। पड़ोसियों को लगा कि किसी ने पटाखा जलाया होगा। लेकिन एजाज खान ने चीखना शुरू किया तो लोग दौड़कर दुकान पर पहुंचे। उनकी पत्नी और बच्चे भी दौड़े आए।

मृतक दर्जी एजाज खान की बहन एवं साला मो. खालिद ने बताया कि नौ भाई बहनों में एजाज तीसरे नंबर के थे। एजाज की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। फिर हत्या किसने और क्यों की, कुछ पता नहीं चल पा रहा है। जांच अधिकारी राकेश कुमार का कहना है कि पत्नी ककसा प्रवीन की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हत्यारों के बारे में अभी सुराग नहीं लग पाया है। परिजन शव लेकर बिहार रवाना हो गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें