पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • A Young Man Who Came To The Hotel With A Faridabad Girlfriend, Then Got Hanged; Brother Was Murdered

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खौफनाक मंजर:गर्लफ्रेंड को लेकर होटल में आया युवक, फिर फंदे पर लटका मिला; भाई बोला-हत्या की गई

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद में होटल में संदिग्ध हालात में युवक की मौत के बाद मज्ञैके पर पहुंचे परिजन विलाप करते हुए। - Dainik Bhaskar
फरीदाबाद में होटल में संदिग्ध हालात में युवक की मौत के बाद मज्ञैके पर पहुंचे परिजन विलाप करते हुए।
  • मृतक युवक की पहचान नंगला एंक्लेव पार्ट दो निवासी 25 वर्षीय विशाल के रूप में हुई

फरीदाबाद में शनिवार को एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पता चला है कि वह कुछ देर पहले यहां अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंचा था। कमरा बुक कराने के बाद अंदर पहुंचा और फिर कुछ ही देर बाद उसकी मौत की खबर आई। युवक ने गर्लफ्रेंड की चुन्नी को ही फंदा बना लिया। पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि युवक ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया। हालांकि मृतक के भाई का दावा है कि उसकी हत्या की गई है। बहरहाल, तमाम पहलुओं पर जांच का क्रम जारी है।

मृतक विशाल की फाइल फोटो।
मृतक विशाल की फाइल फोटो।

मृतक युवक की पहचान नंगला एंक्लेव पार्ट दो निवासी 25 वर्षीय विशाल के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार विशाल दिल्ली के मोलड़बंद की रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ओल्ड फरीदाबाद के मूनवैली स्थित OYO होटल में आया था। उसने कमरा बुक कराया। दोपहर बाद उसने संदिग्ध परिस्थितियों में गर्लफ्रेंड की चुन्नी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

गर्लफ्रेंड का दावा-वॉशरूम गई थी तो पीछे से लगाया फंदा

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। उसकी गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की जा रही है। सूत्रों की मानें तो विशाल की गर्लफ्रेंड ने पुलिस को बताया कि वह अपनी चुन्नी कमरे में छोड़कर वॉशरूम में चली गई थी। जब बाहर निकली तो देखा कि विशाल फांसी पर लटका हुआ है।

भाई के हैं ये आरोप, होटल प्रबंधन और पुलिस पर भी उठाए सवाल

उधर, मृतक के भाई अनिल झा का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है, क्योंकि उसके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। अनिल झा का कहना है कि विशाल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। मूल रूप से मेरठ की रहने वाली बताई जा रही लड़की करीब एक-दो साल पहले ही उसके संपर्क में आई थी। उसका आरोप है कि लड़की सुबह सवा 8 बजे होटल में आई है, जबकि विशाल सवा 10 बजे वहां पहुंचा। ऐसे में साफ है कि उसके उसके भाई की पूरी प्लानिंग के तहत हत्या की गई है। इसके बाद उसे फांसी पर लटका दिया गया। पुलिस और होटल प्रबंधन पर घटना को छिपाने का भी आरोप लगाया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें