पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • After 12 Hours In The Well Of A Woman Who Went To The Field, The Brother Feared Murder After Seeing A Head Injury

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शव बरामद:खेत में गई महिला की 12 घंटे बाद कुंए में मिली लाश, सिर में चोट देख भाई ने जताई हत्या की आशंका

चौपटा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव कुम्हारिया में एक महिला का शव खेत के कुएं में मिला है। उसके सिर में चोट लगी हुई है। इसलिए भाई ने हत्या की आशंका जताकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया है। चौपटा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया गया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा होगा कि चोट मारी गई है या कुएं में गिरने से पंखे की चोट लगी है। फिलहाल परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। इसलिए पुलिस हत्या के एंगल से ही जांच कर रही है। गांव कुम्हारिया में विवाहित 35 वर्षीय मैना देवी पत्नी जगदीश का गुरुवार शाम चार बजे अपने खेत में चारा लाने गई थी।

घर उसका भाई राजेश आया हुआ था। उसे कहकर वह खेत में गई थी। पीछे से राजेश कागदाना चला गया। जब देर रात तक मैना घर नहीं आई तो राजेश के भांजे ने बताया कि उसकी मां अभी तक घर नहीं आई है। परिजन खेतों में ढूंढ़ने गए। मगर कोई सुराग नहीं लगा। जब सुबह तक मैना घर नहीं आई तो पुलिस को सूचना दी गई।

दूसरे दिन शाम को कुएं में मिला मैना का शव : मैना देवी खेत से गायब होने की सूचना पर ग्रामीण और पुलिस सहित परिजनों ने सबसे पहले खेतों में सर्च अभियान शुरू किया। सरसों गेहूं के आसपास के खेत देखने के बाद भी जब कोई सुराग नहीं मिला तो 12 घंटे बाद परिजनों ने कुंए देखने शुरू किए। तब खुद के ही खेत के कुएं में उसका शव पड़ा मिला।

पुलिस और ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला। शव देखा तो उसके सिर में चोट लगी हुई थी। चोट के निशान देखकर भाई गांव खाबड़ा निवासी राजेश ने हत्या कर आशंका जताई। पुलिस को बयान दिया कि उन्हें शक है कि किसी ने उसकी बहन की हत्या करके शव कुएं में फैंका है। चौपटा थाना प्रभारी सत्यवान शर्मा ने बताया कि भाई राजेश के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser