• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • After Drinking Alcohol At The Party In The Hotel, The Young Man Was Murdered By Slitting His Throat With A Bottle

सनसनीखेज वारदात:होटल में पार्टी में शराब पीने के बाद दोस्तों में कहासुनी हुई, युवक की बोतल से गला रेतकर हत्या

कुरुक्षेत्र4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की हत्या बोतल से गला रेतकर की गई है। - Dainik Bhaskar
युवक की हत्या बोतल से गला रेतकर की गई है।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में किरमिच रोड पर राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान के पास बने एक होटल में युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। हत्या बोतल से गला रेतकर की गई। वारदात की सूचना मिलते ही थाना कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी प्रभारी और CIA-2 की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

मृतक के भाई की शिकायत पर उसके तीन दोस्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मृतक की पहचान गांव किरमिच के साहनी फॉर्म निवासी युवक अमरजीत के रूप में हुई है। वह जश्न होटल में पार्टी करने आया था। यहां उसने और उसके दोस्तों ने शराब पी।

इसी दौरान युवकों की आपस में कहासुनी हो गई और उसके दोस्तों ने बोतल से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर होटल संचालक अंकित, अंकुश और एक अन्य मनोज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि अंकित और अंकुश ने होटल किराए पर ले रखा था। इस होटल में अकसर अमरजीत भी पहुंच जाता था। मंगलवार की रात को भी अमरजीत अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंचा था।

वहीं पर शराब के नशे में आपस में उनकी कहासुनी हो गई। मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई अकसर अपने दोस्तों के पास होटल में आता-जाता रहता था। मंगलवार को वह घर से यही बात कहकर निकला था कि होटल में अपने दोस्तों के पास जा रहा है, जल्द ही वापस आ जाएगा।