• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Amidst The Noise Of Firecrackers On The Festival Of Diwali, Criminals Across The State Carried Out Eight Incidents Of Murder.

अपराधियों के हौसले बुलंद:दीपावली के त्योहार पर पटाखों के शोर के बीच प्रदेशभर में अपराधियों ने हत्या की आठ वारदातों को दिया अंजाम

हरियाणाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दीपावली के त्योहार पर पटाखों के शोर के बीच अपराधियों ने ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दिया। प्रदेशभर में 8 लोगों की हत्या कर दी गई। सोनीपत के सैनीपुरा में रात करीब साढ़े 9 बजे गली में पटाखे जला रहे युवक के साथ पड़ोसियों ने झगड़ा किया।

इस दाैरान पटाखे जलाने वाले युवक के भाई ने बीच बचाव किया तो पड़ोसियों ने अपने परिचितों के साथ मिलकर उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। बुधवार देर रात रेवाड़ी के घंटेश्वर मंदिर के पास बदमाशों ने एक ऑटो चालक को चाकुओं से गोदकर मार डाला। गुरुवार को कोसली बस स्टैंड पर बदमाशों ने सरेआम गैंगवार में 10 राउंड फायरिंग कर 2 युवकों को माैत के घाट उतार दिया। इस घटनाक्रम से पुलिस अभी निपटी भी नहीं थी कि रोहड़ाई क्षेत्र के गांव हांसावास में गुरुवार की शाम को एक रिटायर्ड जवान ने अपनी लाइसेंसी रिवाॅल्वर से अपने छोटे भाई की विधवा पत्नी और उसके बेटे और सबसे छोटे भाई के बेटे को गोली मार दी।

घटना में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सबसे छोटे भाई का 11 साल का बेटा घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुड़गांव के गांव कासन में भी गुरुवार रात बदमाशों ने पूर्व सरपंच के घर में घुसकर फायरिंग कर दी। इसमें दो युवकों की मौत हो गई। इन वारदातों ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

खबरें और भी हैं...