पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस पर हमला करके ओवरलोड डंपर छुड़ाया:नांगल चौधरी में ओवरलोडिंग पर CM फ्लाइंग ने कार्रवाई करके पकड़ा था, बीच रास्ते में रोककर अंजाम दी वारदात

रेवाड़ी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बजरी, पत्थर से भरे ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही थी। - Dainik Bhaskar
बजरी, पत्थर से भरे ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही थी।

हरियाणा के महेन्द्रगढ़ जिले में स्थित नांगल चौधरी इलाके में सीएम फ्लाइंग द्वारा जब्त किए गए एक ओवरलोड वाहन को लाठी-डंडों के दम पर जबरन छुड़ा लिया गया। ओवरलोड वाहन को जब्त करने के बाद RTA में तैनात एएसआई रविन्द्र कुमार थाना में छोड़ने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में रोक कर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। वहीं सीएम फ्लाइंग ने दो ओर वाहनों को जब्त किया है।

बता दें कि नांगल चौधरी में काफी बड़ा एरिया क्रेशर जोन है। यहां से बजरी, पत्थर से भरे ओवरलोड वाहन निकलते है। गुरूवार को सीएम फ्लाइंग की टीम ने DSP देवेन्द्र कुमार के नेतृत्व में ओवरलोडिंग पर कार्रवाई करते हुए तीन वाहनों को जब्त कर लिया। उसके बाद तीनों वाहनों को पुलिस थाना में ले जाया जा रहा था। एक ओवरलोड वाहन में नारनौल RTA स्टाफ में तैनात एएसआई रविन्द्र कुमार सवार थे।

इसी दौरान रास्ते में लाठी-डंडों से लैस कुछ लोग पहुंचे और जबरन ओवरलोड वाहन को छुड़ा लिया। एएसआई को रास्ते में ही छोड़ दिया। नांगल चौधरी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...