पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Anticipatory Bail Plea Of RCT Builders Director, His Wife And Sons Rejected, Case Of First Multistorey Building Project Of Hisar

हिसार के पहले बहुमंजिला प्रोजेक्ट में धोखाधड़ी:RCT बिल्डर्स के डायरेक्टर, उनकी पत्नी व बेटों की अग्रिम जमानत याचिका खारिज; गिरफ्तारी की तलवार लटकी

हिसार19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोप हैं कि पैसे जमा कराने के बावजूद बिल्डर कब्जा नहीं दे रहा है। - Dainik Bhaskar
आरोप हैं कि पैसे जमा कराने के बावजूद बिल्डर कब्जा नहीं दे रहा है।

हरियाणा के हिसार जिले के आरसीटी प्रोजेक्ट के डायरेक्टर राजेन्द्र मित्तल, उनकी पत्नी सरोज रानी और बेटे कुशाल मित्तल व अरुण मित्तल की अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। एडीजे विवेक गोयल ने धोखाधड़ी के मामले में आरोपियों द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका पर यह फैसला दिया। वहीं कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद आरोपियों पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है।

आरसीटी प्रोजेक्ट हिसार का पहला बहुमंजिला प्रोजेक्ट है। प्रोजेक्ट में फ्लैट और विल्ला खरीदने वालों की तरफ से अर्बन एस्टेट थाना में 2019 में धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में केस दर्ज करवाया था। फ्लैट खरीददारों के अनुसार, राशि जमा करवाने के बाद भी उनको कब्जा नहीं दिया जा रहा है। वहीं अपने बचाव में आरोपियों ने दलील दी कि सरोज रानी, कुशाल मित्तल, अरुण मित्तल कम्पनी के डायरेक्टर्स में शामिल नहीं हैं।

लेकिन याचिकादायरकर्ता पक्ष ने पुरानी रसीदें कोर्ट में पेश करके यह साबित कर दिया कि आरोपियों की प्रोजेक्ट में भागीदारी रही है। 2 दिन तक चली सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपियों की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी।

खबरें और भी हैं...