पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करनाल में ढाई महीने के बच्चे को मारने की कोशिश:ताऊ-ताई ने धागे से बांधा गुप्तांग, आधा घंटे बाद बुरी तरह रोता-बिलखता मिला, मां ने कराई FIR

करनाल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अगर समय रहते मां न देखती तो शायद बच्चे की जान चली जाती। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
अगर समय रहते मां न देखती तो शायद बच्चे की जान चली जाती। - प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के करनाल जिले में ढाई महीने के बच्चे के साथ अश्लील हरकतें करने और उसे जान से मारने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। आरोप बच्चे के ही ताऊ-ताई पर लगे हैं। दोनों ने बच्चे के गुप्तांग को धागे से बांध दिया था। बच्चा आधा घंटे बाद तक बुरी तरह रोता-बिलखता रहा। बच्चे की मां की शिकायत पर सेक्टर-13 चौकी पुलिस ने दोनों केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में न्यू बहादुर चंद कॉलोनी निवासी रेणू यादव ने बताया कि उसकी अपने ससुराल वालों से अनबन चल रही है, जिसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। मंगलवार को एडीआर सेंटर में तारीख थी। जहां वह अपने ढाई महीने के बच्चे, चाचा, मम्मी, चाची, मामी, भाइयों के साथ गई थी।

ससुराल पक्ष से जेठ-जेठानी, ससुर और पति आए थे। जेठ जेठानी ने उससे उसके बेटे बाबू (ढाई महीने के बच्चे) को खिलाने के लिए मांगा। उसने मना कर दिया, फिर सबके कहने पर बच्चा जेठ-जेठानी को दे दिया। उसके जेठ और जेठानी करीब 30-40 मिनट के बाद वापस बच्चा देने आए। बच्चा काफी रो रहा था। उसे लगा कि भूख लगी होगी, इसलिए वह उसे सहलाती रही। इसके बाद जब वे तारीख भुगत कर घर आए तो भी बाबू चुप नहीं हो रहा था। इसलिए उसे दूध पिलाने से पहले उसने बाबू का डायपर निकालना चाहा। जैसे ही उसने डायपर खोला, नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। बाबू के गुप्तांग पर टाइट धागा बंधा हुआ था। उसने तुरंत कैंची से धागा काटा और उसके बाद बाबू चुप हो गया, लेकिन वह दर्द से कराहता रहा।

इस बारे में उसने अपने परिजनों को बताया, जिन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सब इंस्पेक्टर महाबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके जेठ राम अवतार व जेठनी के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...