पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बहादुरगढ़ मे तेल की मालगाड़ी पर चढ़ा युवक, 24 हजार वोल्ट की तारों की चपेट में आया, हालत गंभीर

बहादुरगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रेलवे स्टेशन पर खड़ी तेल की मालगाड़ी। इसके ऊपर चढ़ा था युवक।
  • बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म एक और दो के बीच खड़ी थी मालगाड़ी
  • नीचे गिरने से सिर में चोट आई, करंट भी लगा, रोहतक पीजीआई किया गया रेफर

रेलवे ट्रैक पार करने के लिए रविवार को बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 व 2 के बीच में खड़ी तेल की मालगाड़ी गाड़ी की छत पर एक युवक चढ़ गया। इसी दौरान वह ऊपर से गुजर रही 25 हजार वोल्टेज की ओएचई लाइन की रेंज में आते ही उससे जोरदार करंट का झटका लगा जिससे वह जमीन पर आ गिरा। इसमें उसके सिर में भी चोटें आई। धमाके की आवाज सुनते ही रेलवे व जीआरपी अधिकारी भी तुरंत मौके पर पहुंचे और उक्त युवक को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

रविवार को रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-1 व 2 के बीच में तेल टैंकरों के साथ मालगाड़ी खड़ी हुई थी। उसी दौरान बामनौली निवासी संदीप जो कि फिलहाल लाइन पार में ही रह रहा है वह रेलवे ट्रैक पार करने के लिए तेल वैगन पर लगी सीढ़ियों से ऊपर चढऩे लगा।

रेलवे ट्रैक के ऊपर से 25 हजार हाई वोल्टेज लाइन का करंट प्रवाहित है। अचानक वह ओएचई लाइन की जद में आ गया। इसके चंद सैकंडों में जोरदार धमाका हुआ और देखते ही देखते युवक जमीन पर आ गिरा। इस हादसे में युवक झुलस गया। सूचना पाकर जीआरपी अधिकारी भी मौके पर पहुंचें। झुलसे युवक को यहां से तुरंत इलाज के लिए सामने अस्पताल में लेकर गए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया।

युवक के बारे में पता लगने के बाद उसके परिजन को भी घटना से अवगत कराया गया। अभी यह नहीं पता चल सका है कि वह किस काम से यहां आया था। जीआरपी अधिकारी राजेंद्र ने बताया कि इस मामले को लेकर जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें