पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:हिसार में कैंटर की चपेट में आने से बाइक सवार दंपती की मौत, 3 वर्षीय पोता घायल

बरवाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अग्रोहा मार्ग पर गांव खेदड़ के नजदीक हुआ हादसा

अग्रोहा मार्ग पर गांव खेदड़ के नजदीक एक पेट्रोल पंप के पास कैंटर की चपेट में आने से जिला फतेहाबाद के गांव भोडा निवासी बाइक सवार 50 वर्षीय नेकी राम व उसकी 45 वर्षीय पत्नी सुमित्रा की मौत हो गई। हादसे में इनका 3 वर्षीय पोता रजत भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका यहां के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेकर कार्रवाई आरंभ कर दी है। हादसे के बाद कैंटर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार नेकी राम अपनी पत्नी सुमित्रा के साथ पिछले 2-3 वर्षों से गांव खेदड़ की गोशाला में काम करते थे। शुक्रवार को नेकी राम अपनी पत्नी के साथ फतेहाबाद के गांव भोडा अपने घर गया था। शनिवार दोपहर बाद नेकी राम पत्नी सुमित्रा व पोते रजत के साथ बाइक पर सवार होकर वापिस खेदड़ गोशाला लौट रहे थे। इस दौरान अग्रोहा मार्ग पर खेदड़ के नजदीक हादसा हो गया।

राेहतक में कार की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे की माैत, बहन घायल

गांव कंसाला के पास शुक्रवार शाम करीब साढ़े पांच बजे कार और बाइक की टक्कर हाे गई। हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। गांव निंदाना निवासी 36 वर्षीय दीपक अपनी मां 55 वर्षीय इशवंती उर्फ मोधा और बहन 23 वर्षीय नीलम के साथ अपने ननिहाल खरखौदा गया हुआ था।

दीपक के नाना सूरजभान पिछले कई दिन से बीमार चल रहे थे। तीनों उनसे मिलने के लिए गए हुए थे। वापसी में गांव कंसाला के पास तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्ती थी कि दीपक का पैर घुटने के पास से कटकर दूर सड़क पर जा गिरा। हादसे में दीपक व इशवंती की माैत हाे गई। नीलम घायल हाे गई। दीपक चिनाई मिस्त्री था। थाना आईएमटी पुलिस ने इस मामले में दीपक के भाई अशोक के बयान पर गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...