पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बढ़ सकती हैं टकराव की घटनाएं:किसानों के विरोध के बीच फील्ड में खुलकर उतरेंगे भाजपा के मंत्री-विधायक

राजधानी हरियाणा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कुरुक्षेत्र | शाहाबाद में मंगलवार को सांसद नायब सिंह सैनी का घेराव करने व गाड़ी के शीशे तोड़ने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर चार किसानों को गिरफ्तार किया। इसके विरोध में किसानों ने थाने का घेराव किया। 12 अप्रैल को महापंचायत का एेलान भी किया। - Dainik Bhaskar
कुरुक्षेत्र | शाहाबाद में मंगलवार को सांसद नायब सिंह सैनी का घेराव करने व गाड़ी के शीशे तोड़ने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर चार किसानों को गिरफ्तार किया। इसके विरोध में किसानों ने थाने का घेराव किया। 12 अप्रैल को महापंचायत का एेलान भी किया।
  • भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में हुआ फैसला, 14 को आम्बेडकर जंयती पर जिलाें में होंगे कार्यक्रम;

प्रदेशभर में किसानों का आक्रामक विरोध झेल रहे भाजपा के विधायक, मंत्री और पदाधिकारी अब खुलकर सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मंगलवार देर रात सीएम आवास पर हुई भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में यह फैसला हुआ।

प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा, ‘नेता अभी अपनी मर्जी से रुके हुए थे। अब खुलकर कार्यक्रम करेंगे।’ पार्टी हर जिला मुख्यालय पर कार्यक्रम करेगी। 14 अप्रैल को अाम्बेडकर जयंती से इसका आगाज होगा। उल्लेखनीय है कि पार्टी ने 6 अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस पर 20 हजार बूथों पर कार्यक्रम आयोजित किए थे। इनमें कुछ में विरोध झेलना पड़ा था।

अब इसी तर्ज पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस फैसले भाजपा नेताओं व किसानों में टकराव की घटनाएं बढ़ सकती हैं। पिछले दिनों सीएम को रोहतक और डिप्टी सीएम को हिसार में विरोध झेलना पड़ा था। बैठक में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, गृह मंत्री अनिल विज, शिक्षा मंत्री कंवरपाल सहित कई प्रमुख नेता मौजूद रहे।

शाहाबाद: गिरफ्तारी के विरोध में थाना घेरा

विरोध शांतिपूर्ण जारी रहेगा: चढ़ूनी

भाकियू हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम चढ़ूनी ने कहा कि 9 सदस्यीय बैठक में निर्णय लिया है कि भाजपा का बहिष्कार व विरोध जारी रहेगा। लेकिन, किसानों से अपील है कि वे शांतिपूर्वक विरोध करंे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर सख्ती की आड़ में किसानों पर लाठीचार्ज या उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा तो इसके अंजाम के लिए सरकार तैयार रहे।

सिरसा: किसान और पुलिस में हुई झड़प

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें