पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • The Body Of A Woman Found In An Empty Plot In An Empty Condition, Insects Crawling Due To Being Several Days Old

रोहतक में सनसनी:खाली प्लॉट में अर्धनग्‍न हालत में मिला महिला का शव, कई दिन पुराना होने की वजह से रेंग रहे थे कीड़े

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोहतक के राजेंद्र कॉलोनी इलाके में खाली प्लॉट में महिला का शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम।
  • रोहतक की न्यू राजेंद्र कॉलोनी में रविवार देर शाम एक खाली प्लॉट से बदबू आ रही थी, लोगों ने जाकर देखा तो मिला महिला का शव
  • महिला की उम्र करीब 28 साल थी, हाथों में चूड़ा, सिर के छोटे-छोटे बाल और कपड़ों से किसी संपन्न परिवार से लग रही थी महिला

रोहतक की न्यू राजेंद्र कॉलोनी में खाली प्लॉट से एक महिला का शव अर्धनग्‍न और गली-सड़ी हालत में मिला है। शव पर कीड़े रेंग रहे थे। आशंका है कि महिला की हत्या करके शव को वहां लाकर फेंक दिया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। बहरहाल, पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज करके जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार देर शाम न्यू राजेंद्र कॉलोनी में एक खाली प्लॉट से काफी बदबू आ रही थी। लोगों ने वहां जाकर देखा तो एक महिला का शव अर्धनग्न हालत में पड़ा था। कई दिन पुराना होने की वजह से इसमें कीड़े रेंग रहे थे। महिला की उम्र करीब 28 साल थी। हाथों में चूड़ा पहना हुआ था। सिर के बाल काफी छोटे थे। महिला के कपड़ों को देखकर लग रहा था कि वह किसी संपन्न परिवार से भी हो सकती है।

पुलिस ने आसपास के लोगों से उसकी जानकारी जुटाई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। प्राथमिक जांच में महिला के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने कालोनी के रहने वाले रविंद्र की शिकायत पर हत्या की धारा में मामला दर्ज कर लिया है।

शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलवंत सिंह का कहना है कि महिला का शव बरामद हुआ है, जो कई दिन पुराना है। उसकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसकी मौत के कारण का पता चल सकेगा। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

उधर, क्षेत्र में कुछ दिन पहले भी एक युवक का सड़ा-गला शव मिला था। उसके शरीर में भी कीड़ें रेंग रहे थे। शव को झाडिय़ों में फेंका गया था। युवक कौन था और कहां का रहने वाला था इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें