पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कैंसर मरीज ने मौत को लगाया गले:गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली; PGI चंडीगढ़ से चल रहा था इलाज, बीमारी की वजह से मानसिक तनाव में था

असंध(करनाल)7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कैंसर मरीज के खुदकुशी करने के मामले में पुलिस हर एंगल से जांच करेगी। - प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
कैंसर मरीज के खुदकुशी करने के मामले में पुलिस हर एंगल से जांच करेगी। - प्रतीकात्मक तस्वीर
  • मृतक के परिजन मामले को लेकर साफ तौर पर बात नहीं कर रहे हैं

हरियाणा के करनाल जिले के असंध कस्बे के वार्ड नंबर 15 में कैंसर के मरीज ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक बीमारी की वजह से मानसिक रूप से परेशान रहता था। इसी के चलते उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान सुरजीत सिंह के रूप में हुई है। वह कैंसर मरीज था और PGI चंडीगढ़ से उसका इलाज चल रहा था। मृतक सुरजीत का एक बेटा और एक बेटी है। बुधवार दोपहर को घर में ही गोली चलने की आवाज सुनकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई।

तलाश करने पर सुरजीत को कमरे में खून से लथपथ पाया गया। परिजन आनन फानन में सुरजीत को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सदर थाना पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव और पिस्तौल को कब्जे में लिया। पिस्तौल को लेकर भी जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, मृतक के परिजन मामले को लेकर साफ तौर पर बात नहीं कर रहे हैं। उनका कहना है कि सुरजीत कैंसर का मरीज था, जिस वजह से परेशान चल रहा था।

खबरें और भी हैं...