• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Car Of Policeman Missing For 6 Days Was Found In Delhi Parallel Canal, Sonipat Resident Policeman Was Stationed In Karnal.

गुमशुदगी का मामला:6 दिन से लापता पुलिसकर्मी की कार दिल्ली पैरलल नहर में मिली, सोनीपत का रहने वाला पुलिस कर्मी करनाल में तैनात था

​​​​​​​समालखा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेम नगर निवासी 50 वर्षीय संजय दहिया आईजी ऑफिस करनाल में कार्यालय सहायक के पद पर तैनात हैं। - Dainik Bhaskar
प्रेम नगर निवासी 50 वर्षीय संजय दहिया आईजी ऑफिस करनाल में कार्यालय सहायक के पद पर तैनात हैं।

सोनीपत के रहने वाले 6 दिन से लापता पुलिसकर्मी की कार बुधवार को बुडशाम और नारायणा के बीच दिल्ली पैरलल नहर में मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला।

एसएचओ अंकित ने बताया कि सोनीपत का रहने वाला 50 वर्षीय संजय दहिया आईजी करनाल कार्यालय में सहायक के पद पर तैनात था। 23 अप्रैल को ड्यूटी करने के बाद घर लौटते समय वह लापता हो गया था। बुधवार सुबह पुलिसकर्मी की कार बुडशाम और नारायणा के बीच दिल्ली पैरलल नहर में मिली। पुलिसकर्मी की पत्नी ने सोनीपत के सिटी थाने में गुमशुदगी की रिपाेर्ट दर्ज कराई थी।

सोनीपत के ककरोई रोड स्थित प्रेम नगर निवासी 50 वर्षीय संजय दहिया आईजी ऑफिस करनाल में कार्यालय सहायक के पद पर तैनात हैं। उनकी पत्नी प्रेमलता ने बताया कि पति 23 अप्रैल की सुबह साढ़े 10 बजे कार से ड्यूटी पर गए थे। रात तक न आने पर उन्होंने साढ़े 9 बजे फोन किया। तब पति ने कुछ देर में आने के लिए कहा था। साढ़े 10 बजे उन्होंने दोबारा फोन किया तो फोन स्विच ऑफ मिला। इसके बाद उन्होंने ऑफिस और कई जगह फोन करके पति की जानकारी ली, लेकिन उनका पता नहीं लगा।

खबरें और भी हैं...