पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट की वारदात:गाड़ी लूट भाग रहा था बदमाश, पुलिस कर्मचारी की गाड़ी से टकराया, फरार

भूना (फतेहाबाद)16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भूना | हमले में घायल चालक कृष्ण - Dainik Bhaskar
भूना | हमले में घायल चालक कृष्ण
  • फतेहाबाद के भूना में चालक को चाकू मारकर की लूट

भूना-खैरी रोड के बीच भाखड़ा नहर के पुल पर बदमाश ने गाड़ी चालक के गले पर चाकू मारकर उसे भाखड़ा नहर में फेंक दिया व उसकी स्विफ्ट गाड़ी लूटकर भाग गया। चालक डूबने से बच गया। जो बदमाश गाड़ी लेकर भागा था, वह फतेहाबाद रोड पर पेट्रोल पंप के पास पुलिस कर्मचारी की गाड़ी से सुबह 10:30 बजे टकरा गई।

कार सवार पुलिसकर्मी को देखकर बदमाश कार से निकलकर फरार हो गया। छीनी गई कार में पड़े चालक के मोबाइल से पुलिसकर्मी ने संपर्क किया तो वारदात का खुलासा हुआ। पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

डिजायर के चालक के बेटे भूना निवासी पुनीत मेहता ने बताया कि उसके पिता कृष्ण कुमार गाड़ी चलाते हैं। रविवार सुबह 9 बजे एक व्यक्ति बैजलपुर जाने के लिए गाड़ी बुक की थी। जब कार हिसार रोड पर खैरी चौक पर पहुंची तो कहा कि एक रिश्तेदार आ रहा है।

काफी देर बाद कहा कि वह भाखड़ा नहर के पुल पर है। कार चालक नहर के पुल पर पहुंच गया। कृष्ण कुमार गाड़ी से उतरा तो बदमाश ने चाकू से गर्दन पर हमला कर दिया और भाखड़ा नहर में धक्का दे दिया। कृष्ण कुमार ने किनारे खड़ी घास को पकड़ लिया और पानी में बहने से बच गया।

इसके बाद चिल्लाने लगा तो वहां से गुजर रही महिला ने पहुंचकर उसकी मदद की। घायल को सीएचसी भूना से अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। उसके गले में 15 टांके आए हैं। कृष्ण बोलने की स्थिति में नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें