पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Coming To The Office Of Panchayati Raj Department, Asked JE To Release The Payment, Otherwise He Would Shoot

हिसार में सरकारी अफसर को ठेकेदारों ने धमकाया:भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष समेत 2 ठेकेदारों ने पंचायती विभाग के जेई को दफ्तर दी धमकी-गोली मार देंगे

हिसार16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार में एक सरकारी कर्मचारी को धमकाने का मामला सामने आया है। -क्राइम फाइल की सिंबॉलिक इमेज - Dainik Bhaskar
हिसार में एक सरकारी कर्मचारी को धमकाने का मामला सामने आया है। -क्राइम फाइल की सिंबॉलिक इमेज

हरियाणा के हिसार में एक सरकारी कर्मचारी को धमकाने का मामला सामने आया है। मामला जिले के बरवाला खंड पंचायती राज विभाग के दफ्तर का है। यहां जेई को तालाब की चारदीवारी का एस्टीमेट बनाकर ठेका नहीं देने पर भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष समेत दो ठेकेदारों ने गोली मारने की धमकी दी है। इसके बाद शिकायत पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में जेई विनोद ने बताया कि 16 जुलाई को ऑफिस में बैठकर अपनी ड्यूटी कर रहा था। इस दौरान सुलखनी वासी ठेकेदार मुकेश भारद्वाज (भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष) और बलजीत दोनों लोग उसके कार्यालय में आए। पहले उनके साथ बदसलूकी की और बाद में गाली-गलौज के साथ बातचीत करनी शुरू कर दी। जब उसने आरोपियों को समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने जेई पर हमला कर दिया। मौके पर ऑफिस स्टाफ के द्वारा बीच-बचाव करके जेई को छुड़वाया गया। दोनों आरोपियों ने ऑफिस स्टाफ के सामने जेई को गोली मारने व हाथ-पैर तोड़ने की धमकी दी।

पुलिस ने दोनों ठेकेदारों के खिलाफ 186, 353, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बरवाला थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह से बताया कि जेई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले में छानबीन की जा रही है। उसके बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...