पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कांग्रेस का प्रदर्शन:महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का राज्यभर में प्रदर्शन, कुमारी सैलजा ने कहा- केंद्र व राज्य सरकार ने आम जनता को धोखा दिया

हरियाणा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस ने राज्यभर में किया प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस ने राज्यभर में किया प्रदर्शन।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा है कि केंद्र व राज्य सरकार ने आम जनता को धोखा दिया है। पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस, खाद्य पदार्थों व अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में आए दिन हो रही वृद्धि ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया।

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के राज्यव्यापी अभियान के तहत आज हांसी में बड़ी संख्या में उमड़े पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा, कैसी विचित्र स्थिति है कि जनता द्वारा चुने गए प्रतिनिधि अब जनता का सामना करने से डर रहे हैं।

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा काे प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर कन्नी काट गए बंसल

झज्जर, महंगाई को लेकर केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ झज्जर में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया। इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल भी कार्यक्रम में पहुंचे। वे पूर्व सीएम हुड्डा को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर कन्नी काट गए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है, पूरी कांग्रेस एक ही मंच पर है। अभी हमारा पूरा ध्यान हरियाणा में कांग्रेस संगठन को विस्तार देने में है इसी पर काम चल रहा है। पिछले कार्यकाल में क्या हुआ क्या नहीं, मैं इस बात की चर्चा करना नहीं चाहता। फिलहाल फोकस कांग्रेस संगठन के विकास को लेकर है।

खबरें और भी हैं...