करनाल में दिल दहलाने वाला घटनाक्रम:पिज्जा शॉप से छुट्टी के बाद निकले तीन युवकों के शव मिले; मृतकों में दो रिश्ते में भाई, बड़ा सवाल- हत्या या हादसा

करनाल/पानीपत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मॉर्चरी में रखे गए तीनों युवकों के शव, जिनके सिर में चोट के निशान मिले हैं। - Dainik Bhaskar
मॉर्चरी में रखे गए तीनों युवकों के शव, जिनके सिर में चोट के निशान मिले हैं।
  • तीनों के सिर पर चोट के निशान मिले हैं, इसलिए पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच कर रही

हरियाणा के करनाल जिले में रविवार की सुबह एक दिल दहलाने वाला घटनाक्रम सामने आया। तीन युवकों के शव बरामद हुए हैं। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इनके साथ हादसा हुआ या इनकी हत्या की गई है। क्योंकि तीनों के सिर पर चोट के निशान मिले हैं।

तीनों मृतक करनाल के असंध क्षेत्र स्थित कबूलपुर खेड़ा गांव निवासी बंटी पुत्र इतवारी निवासी कबूलपुर खेड़ा, अक्षय पुत्र सुरेश निवासी कबूलपुर खेड़ा और मतलौडा निवासी रविंद्र खराजपुर बताए जा रहे हैं। मृतकों में दो रिश्ते में भाई थे। तीनों पानीपत के मतलौडा स्थित पिज्जा शॉप में काम करते थे।

मृतकों में दो रिश्ते में भाई थे और तीनों एक पिज्जा शॉप में काम करते थे।
मृतकों में दो रिश्ते में भाई थे और तीनों एक पिज्जा शॉप में काम करते थे।

तीनों युवकों की उम्र 22 से 23 साल के बीच बताई जा रही है। राहगीरों ने तीनों के शव पड़े देखे तो पुलिस को खबर दी। जानकारी मिलते ही करनाल सदर थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंचे। उनकी जेब से मिले दस्तावेजों से तीनों की पहचान हुई तो पुलिस टीम ने उनके परिजनों को सूचना दी।

सूचना मिलते ही तीनों के परिवारों में हड़कंप मच गया। क्योंकि परिजन रात भर उनकी तलाश में जुटे रहे। परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर पिज्जा शॉप पर जाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि तीनों दोस्त थे और देर रात काम खत्म करके घर जाने के लिए निकले थे।

पुलिस टीम ने मौके पर मिले तमाम साक्ष्य जुटा लिए हैं। बड़ा सवाल ये है कि हादसा हुआ है या हत्या की गई। क्योंकि सिर पर चोट के निशान मिले हैं, इसलिए पुलिस मामले को हत्या के एंगल से भी जांच रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा। लेकिन घटनाक्रम एक पहेली है।