पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आवर्धन नहर में डूबे युवकों के शव बरामद:क्रिकेट खेलने गए थे; दोस्त को बचाने के लिए कूद गया था दूसरा युवक, दोनों अपने घरों के इकलौते बेटे थे

करनालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नहर में डूबे युवक दीपक और हिमांशु, जिनके शव बरामद कर लिए गए हैं। - Dainik Bhaskar
नहर में डूबे युवक दीपक और हिमांशु, जिनके शव बरामद कर लिए गए हैं।

हरियाणा के करनाल जिले में मधुबन आवर्धन नहर में डूबे दीपक व हिमांशु के शव मिल गए हैं। पुलिस जांच अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि दोनों युवकों के शव बरामद कर लिए हैं। दीपक का शव गांव बीजना व हिमांशु का शव सिरसी के पास से मिला।

हादसा बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुआ था। वे दोनों अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने के बाद मधुबन पक्का पुल के पास नहर में नहाने आए थे। नहाने के लिए युवकों ने एक पाइप पर रस्सी बांध ली और नहर में उतर गए। इस दौरान एक युवक के हाथ से रस्सी छूट गई और वह डूबने लगा।

अपने दोस्त को बचाने के लिए नहर में कूदा दूसरा युवक भी तेज बहाव में बह गया। साथ आए युवकों ने घटना की सूचना गांववालों और पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही मधुबन पुलिस मौके पर पहुंची, जो गोताखोरों की मदद से नहर में डूबे युवकों की दो दिन से तलाश कर रही थी।

हिमांशु अपने परिवार का इकलौता बेटा है। दीपक तीन बहनों का इकलौता भाई है। आगामी 16 मई को दीपक की बहन की शादी है, जो विलाप करती हुई नहर पहुंची। दीपक की बहन ने बताया कि उसका भाई 12वीं कक्षा में पढ़ता था, जबकि उसका दोस्त हिमांशु 11वी का छात्र था।