• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Dead Body Of A Young Man Found Hanging On A Tree, Mother Said 4 People Including Wife, Mother in law Killed

मुकदमा दर्ज:पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, मां बोली- पत्नी, सास समेत 4 लोगों ने मारा

राई23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव पलड़ी कलां में एक युवक का शव फंदे पर लटका मिला। मृतक की मां का आरोप है कि हत्या मृतक की पत्नी, सास समेत चार लोगों ने की है।

राई थाना पुलिस ने मृतक प्रमोद की मां के बयान पर सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दिल्ली के गांव कराला निवासी ओमवती उर्फ सावित्री ने बताया कि उसका बेटे प्रमोद शुक्ला की शादी 13 साल पहले जाजल गांव निवासी गंगा देवी के साथ हुई थी। प्रमोद के पास एक बेटा है। शादी के बाद से गंगा उसके बेटे के साथ झगड़ा करती थी। वह उसके बेटे पर झूठा केस दर्ज कराने की धमकी देती रहती थी। जिस वजह से घर का माहौल काफी खराब रहता था। वह अकसर उसे, पति प्रमोद को जान से मारने की भी धमकी देती थी।

ओमवती ने बताया कि 6 महीने पहले उसकी पुत्रवधु गंगा व उसके परिवार वाले उसके बेटे प्रमोद को बहला-फुसलाकर अपने साथ जाजल गांव में ले गए थे। गुरुवार को उन्हें सूचना मिली कि प्रमोद का शव पलड़ी कलां गांव के पास फंदे से लटका हुआ है। जब वे मौके पर पहुंचे तो खेत में एक पेड़ पर प्रमोद का शव लटका हुआ था। ओमवती ने कहा कि उसके बेटे प्रमोद की हत्या पत्नी गंगा देवी, मां केला देवी, साले दीपक व मोहन प्रधान ने की है। बेटे की हत्या कर शव लटकाया गया है। पुलिस ने ओमवती के बयान पर पत्नी गंगा, सास केला देवी, दीपक व मोहन प्रधान पर केस दर्ज किया है।

मां का आरोप : आरोपी पुत्रवधु ने 20 लाख हड़पे

मृतक प्रमोद की मां ने आरोप लगाया कि वह मई 2020 में सरकारी विभाग से रिटायर हुई थी। उसे रिटायरमेंट के बाद 20 लाख रुपए मिले थे। जब उसके पास रिटायरमेंट के पैसे आए तो पुत्रवधु गंगा देवी व उसके परिजनों को लालच आ गया। गंगा उनके परिवार पर बार-बार प्लॉट खरीदने का दबाव देती थी। इसी वजह से गंगा, उसके घरवाले व मोहन उर्फ प्रधान गांव जाजल उसके बेटे प्रमोद को बहला फुसलाकर अपने साथ गांव पलड़ी में मकान दिलाने के लिए ले गए थे। ओमवती का आरोप है कि उसका अंगूठा लगवाकर पैसे निकाल लिए गए। जब पैसे समाप्त हो गए तो उसके बेटे की हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं...