पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सपना चौधरी फिर विवादों में:डांसर-सिंगर के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR; धोखाधड़ी का केस बताया जा रहा, हो सकती है पूछताछ

हिसार17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पिछले साल जनवरी में अचानक शादी कर सभी को चौंकाने वाली सपना चौधरी पहले भी कई बार विवादों में रह चुकी हैं। - Dainik Bhaskar
पिछले साल जनवरी में अचानक शादी कर सभी को चौंकाने वाली सपना चौधरी पहले भी कई बार विवादों में रह चुकी हैं।
  • दिल्ली पुलिस कभी भी उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है

करोड़ों दिलों की धड़कन हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी एक बार फिर विवादों में हैं। उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने एक FIR दर्ज की है। मामला धोखाधड़ी का बताया जा रहा है। दिल्ली पुलिस कभी भी उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है। दिल्ली पुलिस ने मामले की जानकारी मीडिया को नहीं दी है। सपना चौधरी के अलावा कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी केस फाइल हुआ है, लेकिन इतना तय है कि सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

इससे पहले 2019 में सपना चौधरी की तरफ से उनके भाई ने एक इवेंट ऑर्गेनाइजर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। सपना चौधरी के साथ डील के तहत तय की गई राशि की बकाया पेमेंट न देने का मामला था। सपना के भाई विकास चौधरी का कहना था कि वह पुलिस के पास इसलिए गए थे, क्योंकि लुधियाना में एक शो के लिए इवेंट ऑर्गेनाइजर ने 8 लाख रुपए देने की बात कही थी, लेकिन उसने सिर्फ 6 लाख रुपए ही दिए थे।

मां बनने के बाद सपना के पांच गाने हो चुके हैं रिलीज

सपना चौधरी ने पिछले साल 24 जनवरी को हरियाणवी सिंगर और मॉडल वीर साहू के साथ कोर्ट मैरिज की थी। इस शादी के बारे में दुनिया को बच्चा होने के बाद पता चला। इसके बाद सपना कई दिन तक सुर्खियों में रहीं। बीते साल अक्टूबर में मां बनने के बाद से सपना चौधरी एक बार फिर से संगीत की दुनिया में एक्टिव हो गई हैं और उनके 5 गाने रिलीज हो चुके हैं। यही नहीं स्टेज परफॉर्मेंस देना भी सपना चौधरी ने एक बार फिर से शुरू कर दिया है।

सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं। सपना चौधरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी धमाकेदार एंट्री कर चुकी हैं और उन्होंने 'नानू की जानू', 'भांगओवर' और 'वीरे की वेडिंग' जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग किया है। सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में जिले में हुआ था। हालांकि, उनकी परवरिश दिल्ली में ही हुई है। सपना का शुरुआती जीवन मुश्किलों भरा था।

सपना के पिता के निजी कंपनी में काम करते थे। उनके घर की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी। बेहद कम उम्र में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। बुरे दौरान में सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत आर्केस्ट्रा के साथ की थी। इसके बाद धीरे-धीरे कामयाबी की सीढ़ियां तय कीं। घर का खर्चा चलाने के लिए उन्होंने डांस को अपना करियर बनाया। वह अब तक कई स्टेज शो कर चुकी हैं। आज सपना अपने हुनर के दम पर करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें