पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • DMO Of Khanpur Kalan BPS Women's Medical College Suspended For Misbehaving With Gohana Corona Patient

गिरी कार्रवाई की गाज:गोहाना में कोरोना मरीज से बदतमीजी करने पर खानपुर कलां BPS महिला मेडिकल कॉलेज का DMO सस्पेंड

गोहाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खानपुर कलां स्थित भगत फूल सिंह मेमोरियल सरकारी मेडिकल कॉलेज, जहांं कोरोना मरीज के साथ बदतमीजी का मामला सामने आाया है। - Dainik Bhaskar
खानपुर कलां स्थित भगत फूल सिंह मेमोरियल सरकारी मेडिकल कॉलेज, जहांं कोरोना मरीज के साथ बदतमीजी का मामला सामने आाया है।

सोनीपत में महिला मेडिकल कॉलेज में कोविड केयर सेंटर में ड्यूटी के दौरान डिप्टी मेडिकल अफसर (DMO) द्वारा कोरोना संक्रमित मरीज से दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। इसके बाद संबंधित अधिकारी को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही अधिकारियों को मामले की जांच करने के भी आदेश दिए गए हैं।

बता दें कि इलाके के गांव खानपुर कलां में स्थित भगत फूल सिंह मेमोरियल महिला मेडिकल कॉलेज में कोविड केयर सेंटर बनाया गया है। मंगलवार को मेडिकल कॉलेज में वार्ड नंबर 6 में भर्ती कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति ने डिप्टी मेडिकल अफसर कपिल देव पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया। मरीज ने इसकी शिकायत मोबाइल से कॉलेज के निदेशक को दी। मरीज द्वारा दुर्व्यवहार की शिकायत करने पर कॉलेज निदेशक ने संज्ञान लेते हुए DMO को तुरंत प्रभाव से निलंबित करने के साथ ही अन्य अधिकारियों को जांच के आदेश दिए हैं। जांच पूरी होने और निलंबन के दौरान DMO का हेडक्वार्टर उप चिकित्सा अधीक्षक का कार्यालय रहेगा।

इसकी पुष्टि करते हुए मेडिकल कॉलेज के निदेशक डॉ. APS बत्रा ने बताया कि वार्ड नंबर 6 में दाखिल कोरोना संक्रमित मरीज ने DMO द्वारा दुर्व्यवहार करने की शिकायत दी थी। शिकायत के आधार पर DMO को सस्पेंड करके मामले की जांच करने के आदेश दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।