पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हरियाणा आवास बोर्ड का निर्णय:18 नवंबर को प्रदेश के मुख्य शहरों में हाेगी 579 फ्लैटों की ई-नीलामी

हरियाणा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।
  • 7312 फ्लैटों की ईडब्लूएस, बीपीएल व 84 व्यावसायिक संपत्तियों की भी ई-निलामी

हरियाणा आवास बोर्ड ने 18 नवंबर को पंचकूला, हिसार, गुरुग्राम व फरीदाबाद में 579 फ्लैटों की ई-नीलामी करने का निर्णय लिया है। इनके बाद 7312 फ्लैटों की ईडब्लूएस, बीपीएल श्रेणी के लोगों के लिए व 84 व्यावसायिक संपत्तियों की भी ई-नीलामी की जाएगी। बोर्ड के मुख्य प्रशासक अंशज सिंह ने बताया कि राज्य सरकार प्रदेश में रहने वाले सभी जरूरतमंद लोगों के घर के सपने को साकार करने के लिए प्रयासरत है।

इसी दिशा में कदम उठाते हुए बोर्ड द्वारा अम्बाला, हिसार, फरीदाबाद, पचंकूला, सिरसा, सोनीपत, गुरुग्राम, बहादुरगढ़, नगल सोठियां (हिमशिखा), मतलौडा, भिवानी, कुरूक्षेत्र, पानीपत, रोहतक,झज्जर, कैथल, रेवाड़ी, धारूहेड़ा में ‘हरियाणा आवास बोर्ड’ द्वारा बनाए गए फ्लैटों की ई-नीलामी की जाएगी। इस बारे में विस्तृत जानकारी बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

18 नवंबर 2020 को जिन फ्लैटों की ई-नीलामी होगी, उनके लिए पंजीकरण गत एक अक्तूबर 2020 से शुरू किया गया था और यह 17 नवंबर 2020 के सायं 4 बजे तक जारी रहेगा। इसमें सामान्य श्रेणी के लिए 1000 रुपए पंजीकरण फीस रखी गई है जबकि ईडब्लूएस/बीपीएल के लिए नि:शुल्क है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser