हरियाणा कांग्रेस की बैठक में फैसला:ब्लॉक कमेटियों के 31 मई और जिला स्तरीय कमेटियों का चुनाव 20 जुलाई तक

चंडीगढ़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस भवन में पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस भवन में पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में शनिवार को तारा चंद भगोरा, पूर्व सांसद एवं प्रदेश रिटर्निंग ऑफिसर की अध्यक्षता में 22 डीआरओ की एक मीटिंग संपन्न हुई। जिसमें हरियाणा में पार्टी मामलों के प्रभारी विवेक बंसल, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ. उदय भान, कार्यवाहक अध्यक्ष चौ. रामकिशन गुर्जर, जितेंदर भारद्वाज, सुरेश गुप्ता, सहायक पीआरओ, हरपाल ठाकुर तथा विपिन नेगी विशेष रूप से उपस्थित थे।

बैठक को संबोधित करते हुए विवेक बंसल ने बताया कि पहले चरण में बूथ लेवल और ब्लॉक लेवल पर डेलिगेट/कमेटी का चुनाव 31 मई 2022 तक संपन्न करना है। दूसरे चरण में जिला स्तरीय कमेटियों का गठन 20 जुलाई तक संपन्न करना है। उन्होंने हिदायत दी कि चुनाव की प्रक्रिया सबको साथ लेकर निष्पक्ष रूप से की जाये।

22 डीआरओ की सूची
22 डीआरओ की सूची

तारा चंद भगोरा ने बताया कि नियुक्त किये गये डीआरओ अलग-अलग राज्यों से हैं, वह आबंटित जिले में जाकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से संगठनात्मक चुनावों को लेकर विचार विमर्श करेंगे। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही ब्लॉक स्तर पर बीआरओ की नियुक्ति भी कर दी जाएगी।हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ. उदय भान ने आश्वासन दिया कि सभी लोग एकजुट होकर निष्पक्ष भाव से संगठनात्मक चुनावों की प्रक्रिया पूरी करेंगे। इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष चौ. फूल चंद मुलाना, पूर्व विधायक ललित नागर, सुधीर चौधरी, अब्दुल गफ्फार कुरैशी, विजय रैना कार्यकर्ता प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मौजूद थे।