पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हरियाणा:घरेलू कलह में पूर्व सैनिक ने पत्नी और पुत्रवधु को कल्हाड़ी से काट डाला, फिर खुद खाया जहर

भिवानी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी पूर्व सैनिक ने घर में कलह के चलते पहले पत्नी और पुत्रवधु को मारा। फिर खुद खा ली सल्फास। - Dainik Bhaskar
आरोपी पूर्व सैनिक ने घर में कलह के चलते पहले पत्नी और पुत्रवधु को मारा। फिर खुद खा ली सल्फास।
  • भिवानी के गांव पालुवास में एक साथ तीन लोगों की उठी अर्थी
  • हत्या के बाद पूर्व सैनिक ने खुद सल्फास की गोली खाकर सुसाइड किया

भिवानी के गांव पालुवास में मंगलवार दोपहर को एक पूर्व सैनिक ने घरेलू कलह के चलते पत्नी व पुत्रवधु की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी और फिर खुद ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। डीएसपी और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल में लेकर आई। पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि घरेलू कलह के चलते पूर्व सैनिक ने जघन्य वारदात को अंजाम दिया है। 

घर के अंदर पड़ा मृतक पुत्रवधु का शव।
घर के अंदर पड़ा मृतक पुत्रवधु का शव।

दोपहर लगभग सवा 12 बजे ग्रामीणों ने कंट्रोल रूम में सूचना दी कि गांव पालुवास निवासी सुखवीर ने अपनी पत्नी व पुत्रवधु की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी है और खुद सल्फास की गोलियां निगल ली है। सूचना पर डीएसपी विरेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीण सुखवीर को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचे। 

जहां उपचार के दौरान 52 साल के सुखबीर ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो सुखबीर की 50 साल की पत्नी सुमन व 24 साल की पुत्रवधु संजू का शव खून में लथपथ अवस्था में अलग-अलग कमरे में पड़े हुए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें