पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Faridabad Faridabad Private Doctor Who Gave Bribe Case Of 5 Lakh, Sent To Jail, SMO Taker Still Admitted In Hospital

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरीदाबाद का रिश्वत कांड:5 लाख देने वाले निजी डॉक्टर को कोर्ट ने जेल भेजा, लेने वाला SMO अभी अस्पताल में भर्ती

फरीदाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद में रिश्वत के आरोपी डॉक्टर को कोर्ट में पेश करने के लिए लेकर जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
फरीदाबाद में रिश्वत के आरोपी डॉक्टर को कोर्ट में पेश करने के लिए लेकर जाती पुलिस।

फरीदाबाद में स्टेट विजिलेंस द्वारा गिरफ्तार 5 लाख की रिश्वत देने के आरोपी निजी अस्पताल के मालिक डॉक्टर सुरेश पासी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आरोपी को पुलिस ने एक दिन का रिमांड खत्म होने के बाद आज कोर्ट में पेश किया था। हालांकि रिश्वत लेने का आरोपी सीनियर मेडिकल ऑफिसर अभी अभी अस्पताल में भर्ती है।

बता दें कि SGM नगर निवासी नवीन कुमार की मां कुछ महीने पहले बीमार थी। उन्हें चिमनी बाई धर्मशाला के पास स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बेटे नवीन ने आरोप लगाया कि उनकी मां की मौत अस्पताल की लापरवाही से हुई है।

उन्होंने अस्पताल के खिलाफ जांच के लिए CM विंडो और CMO को शिकायत दी थी। CMO ने BK अस्पताल में कार्यरत डॉ. नवदीप सिंघल को इसकी जांच सौंपी थी। अब डॉ. नवदीप और आरोपी निजी अस्पताल के डॉक्टर सुरेश उन पर शिकायत वापस लेने का लगातार दबाव बना रहे है। उन्होंने उन्हें 5 लाख रुपए बतौर रिश्वत देने की पेशकश भी की। दोनों डॉक्टरों ने पीड़ित नवीन को BK अस्पताल के CMO ऑफिस में बुलाया था और वहीं पर 5 लाख रुपए देने की पेशकश की थी। दोनों डॉक्टरों ने जैसे ही नवीन को पैसे दिए विजिलेंस टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। दोनों डॉक्टरों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर भेज दिया गया है।

एक दिन का रिमांड खत्म होने के बाद डॉ. सुरेश पासी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में नीमका स्थित जिला जेल भेज दिया है, जबकि दूसरे आरोपी बीके हॉस्पिटल के डॉ. नवदीप सिंघल तबीयत बिगड़ जाने के चलते अभी तक BK हॉस्पिटल में एडमिट है। हालांकि वह न्यायिक हिरासत में ही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें