पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Faridabad Haryana: Firing In Faridabad After A Minor Attack, The Police Arrested 3 By Registering A Case On 4

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरीदाबाद में गुंडागर्दी:मामूली कहासुनी के बाद गोलीबारी, 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज; 3 गिरफ्तार

फरीदाबाद3 दिन पहले
फरीदाबाद में मामूली झगड़े के बाद गोली चलाता एक युवक। इस घटना में पुलिस ने 4 को नामजद करके 3 को गिरफ्तार कर लिया है।
  • मामला थाना सदर बल्लभगढ़ के गांव मिर्जापुर से सामने आया, घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल

फरीदाबाद में शनिवार देर शाम पड़ोसियों के विवाद में फायरिंग की वारदात सामने आई है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना कर आगे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। 4 के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, वहीं इनमें से 3 को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मामला थाना सदर बल्लभगढ़ के गांव मिर्जापुर से सामने आया है। 21 नवंबर को पीड़ित महेंद्र द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर दर्ज केस में नामजद तीन आरोपियों खेमराज, नंद किशोर और राजकुमार को कल मुकदमा दर्ज करके गिरपफ्तार कर लिया था। महेन्द्र के अनुसार दूसरा पक्ष गली में आते-जाते अक्सर गाली-गलौच करता रहता है। शनिवार को इसका विरोध किया तो उन्होंने मारपीट की और हवाई फायर किया जान से मारने की धमकी दी। एसएचओ थाना सदर बल्लभगढ़ सुभाष की टीम ने आज तीनों गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से माननीय अदालत ने तीनों को जेल भेज दिया है। चौथे आरोपी चिंटू जिसने हवाई फायर किया था की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दूसरे पक्ष की तरफ से भी पतराम की शिकायत पर महेंद्र और तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें चारों आरोपियों गुलशन रिपुदमन विपिन और महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्हें भी आज अदालत में पेश किया गया। अदालत ने 4 आरोपियों को जमानत पर रिहा किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें